Sunday 2 December 2018

संजय दत्त के साथ गैंगस्टर फिल्म में आयुष शर्मा


जब सुपरस्टार हो साला, तब गोरा लगे काला ! आयुष शर्मा के लिए यह वाक्य काफी मुफीद बैठता है। आयुष शर्मा का हिंदी फिल्म डेब्यू फिल्म लवयात्री से हुआ था।  इस फिल्म के निर्माण में २५ करोड़ खर्च हुए थे। लेकिन, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बमुश्किल तमाम १० करोड़ ही बटोर सकी। यह एक बुरी असफलता थी।

जब सुपरस्टार हो साला !
लेकिन, आयुष शर्मा कोई आम अभिनेता नहीं। वह सलमान खान के बहनोई हैं। जब सुपरस्टार हो साला तो क्या गोरा क्या काला ! लवयात्री का निर्माण सलमान खान ने किया था। लवरात्रि की असफलता के बावजूद, आयुष ने हिमांचल प्रदेश के लिए अपना बोरिया बिस्तर नहीं बांधा। खबर आई कि सुपरस्टार अपने बहनोई की के लिए एक बड़ी एक्शन फिल्म बनाना चाहता है।  आयुष इसके लिए अपनी तैयारी भी कर रहे थे।

अहमद खान की फिल्म
आज साफ हुआ कि स्टूडियो फाइव एलिमेंट्स आयुष शर्मा के लिए फिल्म का निर्माण करने जा रहा है।  स्टूडियो फाइव एलिमेंट्स के मुख्यकार्यकारियों में प्रेरणा अरोड़ा, अर्जुन एन कपूर और अहमद खान के नाम शामिल हैं। अहमद खान ही इस एक्शन फिल्म को निर्देशित करेंगे।


सलमान खान के दोस्त साजिद नाडियाडवाला
अहमद खान ने, साजिद नाडियाडवाला के लिए फिल्म बागी २ का निर्देशन किया था।  साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान बहुत अच्छे दोस्त हैं।  साजिद की बतौर निर्देशक पहली फिल्म किक के हीरो सलमान खान ही थे। इन्ही साजिद नाडियाडवाला की फिल्म बागी २ के निर्देशक अहमद खान के निर्देशन में आयुष शर्मा की एक्शन फिल्म का निर्माण होगा।

गैंगस्टर फिल्म
यह एक गैंगस्टर फिल्म होगी। यह बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही है। अभी इस फिल्म के दूसरे विवरण बताये नहीं गए हैं। क्योंकि, संजय दत्त, फिलहाल, फिल्म कलंक और पानीपत की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी एक फिल्म, प्रस्थानम की रीमेक लगभग पूरी हो चुकी है।  लेकिन उनकी एक दूसरी फिल्म तोरबाज़ के बंद हो जाने की खबर है। 

क्या ‘सिम्बा’ साबित होगी ‘केदारनाथ’ की सारा ? -  पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment