Thursday 6 December 2018

एक बार फिर, एशा गुप्ता का कामुक अंदाज़


बॉलीवुड फिल्म करियर के लिहाज़ से, फेमिना मिस इंडिया २००७ की प्रतिभागी एशा गुप्ता के खाते में, पहली फिल्म ज़न्नत २ के बाद से, राज़ ३डी, चक्रव्यूहहमशकलरुस्तम, बादशाओ और कमांडो २ जैसी फ़िल्में दर्ज है।

इसके बावजूद एशा गुप्ता का नाम, बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार नहीं है।  जबकि, अपनी इन तमाम फिल्मों में वह, बॉलीवुड के अक्षय कुमार, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, आदि अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं।

यह बड़ा विचित्र लगता है कि जिस बॉलीवुड में कैटरीना कैफ और जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ जैसी विदेशी अभिनेत्रियां बड़ा नाम बन चुकी हैं,  नई दिल्ली की एशा गुप्ता पहचान को तरस रही है। वह फिल्मों के अलावा की गतिविधियों से पहचानी जाती हैं। 


एशा गुप्ता, आजकल अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट्स पर पोस्ट गर्मागर्म चित्रों से पहचानी जा रही है।  आये दिन वह अपनी कोई कामुक फोटो पोस्ट करती हैं और दर्शकों के उत्तेजित कमैंट्स पाती है। आज उन्होंने अपना एक बिकिनी फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया।  इसे देखते ही, इंस्टाग्राम पर कामुक टिप्पणियों की भरमार हो गई। 

लेकिन, क्या एक अभिनेत्री के लिहाज़ से इतना ही काफी है ? वह हिंदी फिल्मों में ही असफल नहीं है, बल्कि दक्षिण की फिल्मों में भी उन्हें अपेक्षित सफलता नहीं मिल पा रही।  वह प्रभु देवा के साथ, तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में बनी फिल्म तूतक तूतक तूतिया में अभिनय कर चुकी है।  सचिन जे जोशी के साथ तमिल और तेलुगु में बनी विदेवडु/यार इवान भी दर्ज है।  लेकिन, सफलता दूर दूर है।

ऐसे में इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट ही उनका सहारा बचा रहता है, जिससे वह अपने प्रशंसकों के बीच सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

एशा गुप्ता की नई फिल्मों में हेरा फेरी ३, टोटल धमाल, देसी मैजिक और वन डे के नाम शामिल हैं। मगर, इनमे से सिर्फ एक ही फिल्म ऐसी है, जो अगले साल रिलीज़ होगी।  वह है इंद्रकुमार की फिल्म टोटल धमाल।  लेकिन, इस फिल्म में भी सितारों की भीड़ है।  क्या वह इस भीड़ भरी फिल्म में भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच सकेंगी




अपनी फिल्म में अमिताभ बच्चन से बदला लेंगे शाहरुख़ खान - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment