Thursday 6 December 2018

अपनी फिल्म में अमिताभ बच्चन से बदला लेंगे शाहरुख़ खान


आजकल, निर्देशक सुजॉय घोष फिल्म बदला की शूटिंग कर रहे हैं। इसका एक शिड्यूल पूरा भी हो चुका है। सुजॉय की फिल्म बदला, स्पेनिश थ्रिलर कंत्राटिएम्पो की हिंदी रीमेक है।

कंत्राटिएम्पो (२०१६) की कहानी दिलचस्प है।  फिल्म में एक कारोबारी पर अपनी प्रेमिका की हत्या का आरोप लगता है।  वह बेल पर बाहर आता है। उसकी वकील उसे छुड़ाने के लिए जी जान से लगी हुई है। निर्देशक ओरिओल पाओलो की इस फिल्म को अंग्रेजी में द इनविजिबल गेस्ट शीर्षक के साथ रिलीज़ किया गया था।

सुजॉय घोष ने, इस फिल्म में पिंक की अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की स्टारकास्ट को अहम् भूमिकाओं में लिया है।  अमिताभ  बच्चन, हत्या की जांच करने वाले पुलिस अधिकारी बने हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू वकील की भूमिका की है।


फिल्म का निर्माण रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट और अज़ूरे एंटरटेनमेंट कर रहे हैं।  रेड चिल्लीज, शाहरुख़ खान की फिल्म कंपनी है। खबर है कि शाहरुख़ खान बदला में तापसी पन्नू के पति की भूमिका करने जा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान पिछली बार फिल्म भूतनाथ (२००८) में साथ नज़र आये थे। खान, अपने हिस्से की शूटिंग दिसंबर में करेंगे। उस समय तक वह, अपनी बौना किरदार फिल्म जीरो के प्रचार में व्यस्त रहेंगे। जीरो, जैसे ही २१ दिसंबर को रिलीज़ होगी, शाहरुख़ खान बदला की यूनिट में शामिल हो जाएंगे। सूत्र बताते हैं कि फिल्म में शाहरुख खान का किरदार काफी अहम् है। 

सुजॉय घोष की फिल्म बदला ८ मार्च २०१९ को प्रदर्शित होगी।   

द कपिल शर्मा शो को खान बंधुओं का साथ - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment