Thursday 6 December 2018

कानपुर वाले खुरानाज में फराह खान



मैं हूँ न, ओम शांति ओम, तीस मार खान और हैप्पी न्यू ईयर में निर्देशन के जौहर दिखाने के बाद शिरीन फरहाद की निकल पड़ी की नायिका फराह खान, अब टेलीविज़न पर नज़र आने जा रही हैं।  वह स्टार प्लस के शो कानपूर वाले खुरानाज में अभिनय करेगी।

यह शो सुनील ग्रोवर की छोटे परदे पर वापसी भी है।  सुनील ग्रोवर, द कपिल शर्मा शो से निकलने के बाद, फिल्मों में व्यस्त हो गए थे। अब वह फिर टीवी पर कॉमेडी का जलवा बिखेरने जा रहे हैं।  इस शो में, उपासना सिंह और अली असगर भी शामिल है। यह दोनों, कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर के साथी थे।


सुनील ग्रोवर के इस शो में फराह खान की भूमिका अभी साफ़ नहीं है।  इस शो से यकायक कुणाल खेमू के निकल जाने को सुनील के शो को बड़ा झटका बताया जा रहा था। कुणाल खेमू को फिल्म कलंक में अपने हिस्से की शूटिंग १५ दिसंबर हैदराबाद में शुरू होने के कारण यह शो छोड़ना पड़ा।  लेकिन, अब फराह खान के आने से सुनील ग्रोवर काफी राहत महसूस कर रहे होंगे।

खबर है कि कुणाल खेमू की जगह आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना को ले लिया गया है।  दिसंबर के दूसरे सप्ताह से शुरू होने जा रहे इस शो में रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी मेहमान के तौर पर, अपनी २८ दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही फिल्म सिम्बा का प्रमोशन करते नज़र आएंगे। 

अब तक कई रियलिटी शो का हिस्सा बन चुकी, फराह खान का यह पहला कॉमेडी शो होगा।  



सिम्बा का रीमिक्स आइटम सांग 'आँख मारे'  - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment