Wednesday 12 December 2018

डीग्लैम अवतार में क्यों है हिना खान ?


रंजन शाही के सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में अपनी अक्षरा सिंघानिया की भूमिका से मशहूर हुई हिना खान को, एकता कपूर ने अपने सीक्वल सीरियल कसौटी ज़िन्दगी की में कोमोलिका का किरदार यह सोच कर सौंपा था कि वह कोमोलिका बन कर टीवी पर आग लगा देंगी।


लेकिन, ऐसा कुछ नहीं हुआ। पहली कड़ी से ही, वह सीला पटाखा साबित हो रही थी।  इसलिए कुछ कड़ियों बाद ही उनकी भूमिका शो के फॉर्मेट से हटा दी गई।  कहा यह गया कि हिना खान छुट्टी मनाने विदेश गई हुई है।  एकता कपूर को उम्मीद थी कि कसौटी ज़िन्दगी की के दर्शक बाजा  फाड़ देंगे। वह हिना को वापस लाने के लिए बालाजी के ऑफिस के बाहर डेरा जमा देंगे।  लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।  उलटे दर्शकों ने चैन की सांस ली थी। 


इसके बाद, खबर आई कि हिना खान को एक फिल्म फिल्म मिल गई है।  निर्देशक हुसैन खान की यह फिल्म कारगिल युद्ध पर आधारित बताई जा रही है।  इस फिल्म में हिना खान सीधी सादी लड़की की भूमिका कर रही हैं।  फिल्म में उनके नायक ऋषि भूटानी कर रहे हैं।  इस फिल्म में ऋषिें , हिना खान के कजिन बने हैं, जिनसे  बाद में हिना खान की शादी हो जाती है।  यह पाकिस्तानी किरदार है।


इस फिल्म में हिना खान का फर्स्ट लुक आज जारी हुआ।  कसौटी ज़िंदगी की २ की कोमोलिका के ठीक विपरीत लाइन्स में, हिना खान का रूप बिलकुल सादगी भरा  है।  उनके शरीर पर भरी गहने और कपडे नदारद हैं।  चेहरे पर मेकअप भी काफी कम है।  लाइन्स का पहला शिड्यूल, कश्मीर में ख़त्म हो चुका है।  इस शूटिंग में हिना खान के साथ फरीदा जलाल थी। 


यह रिश्ता क्या कहलाता है की अमीर घराने की अक्षरा से कसौटी ज़िंदगी की २ की सजी धजी कोमोलिका और अब सादगी भरे रूप वाली फिल्म लाइन्स  की नायिका के तौर पर हिना खान का यह नया रूप दर्शकों को कितना पसंद आता है, इसका पता तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही चल सकेगा।  


 इमरान हाश्मी की  फिल्म चीट इंडिया का ट्रेलर - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment