Friday 7 December 2018

दुबई में शाहरुख़ खान के एक लाख प्रशंसकों ने किया बऊआ सिंह का स्वागत


बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान, अपनी २१ दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही फिल्म जीरो के प्रमोशन में जोर शोर से लगे हुए हैं। 

पिछले दिनों, वह फिल्म के प्रमोशन में दुबई में थे। दुबई के प्रतिष्ठित ग्लोबल विलेज में शाहरुख़ खान का यह प्रमोशनल शो आयोजित था। शानदार ढंग से सजेरंगीन रोशनी में जगमगाते स्टेडियम मे, शाहरुख़ खान के एक लाख प्रशंसक मौजूद थे।  यह सभी अपने जीरो हीरो बऊआ सिंह को देखने पहुंचे थे।

शाहरुख़ खान ने, दुबई के अपने प्रशंसकों का स्वागत करते हुएअपना चित्र ट्विटर पर अपलोड करते हुए लिखा, "जीरो को इतना ज़्यादा प्यार दुबई में ही संभव था।  धन्यवाद ग्लोबल विलेज बऊआ, आफिया और बबिता के लिए धड़कते एक लाख दिलों के लिए।  मैं भारत में बताऊंगा इनके लिए आपकी इश्कबाज़ी को। लव यू दुबई वालों, यह देखो बऊआ की सेल्फी।"

निर्माता शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।  इस फिल्म में, शाहरुख़ खान ने बौने बऊआ की भूमिका की है।  नासा वैज्ञानिक और विकलांग आफिया  की भूमिका अनुष्का शर्मा और प्रेम में धोखा खाने के बाद नशे में डूब गई एक्ट्रेस बबिता की भूमिका कैटरीना कैफ कर रही हैं।

फिल्म में दूसरी भूमिकाओं में अभय देओल, तिग्मांशु धुलिया, शीबा चड्डा, बृजेन्द्र काला, मोहम्मद ज़ीशान अयूब  अयूब भी है।इस फिल्म का बजट २०० करोड़ बताया जा रहा है।  इस लिहाज़ से इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त ओपनिंग लेनी होगी।  क्या इतनी बड़ी ओपनिंग मिल पाएगी इस जीरो को ?


सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोन चिड़िया का पोस्टर रिलीज - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment