Saturday 30 November 2019

टेनिस प्रीमियर लीग में Aditi Rao Hyderi



फिल्म इंडस्ट्री में खुद को साबित कर चुकी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अब खुद को सफल व्यवसायी साबित करना चाहती हैं। शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस अदिति राव ने टेनिस प्रीमियर लीग (TPL) में खेलने वाली चेन्‍नै स्‍टालियंस (Chennai Stallions) टीम में बड़ी हिस्‍सेदारी खरीदी है। 
इसके बारे में बात करते हुए अदिति राव हैदरी ने कहा, " टेनिस प्रीमियर लीग (TPL) की ये पहल सुनिश्चित करती है कि टेनिस हर घर तक पहुंचे। जब मैंने टैलेंटेड युवा प्लयेर्स को फर्स्ट सीज़न में व्हीलचेयर पर होते हुए भी शानदार परफॉर्मेंस देते हुए देखा तो मैंने इसमें हिस्सेदारी करने का मन बना लिया था।"

टेनिस में दिलचस्पी को लेकर जब सवाल किया गया तो अदिति ने कहा, "मेरे पिता टेनिस खेला करते थे। वह  हमेशा से मुझे स्पोर्ट्स में ट्रेन करना चाहते थे, लेकिन स्कूल के दौरान मुझे एथलेक्टिक्‍स और डांसिंग पसंद थी।  यह (टेनिस प्रीमियर लीग) उन्हें याद करने का सबसे बेहतरीन तरीका है और मैं स्पोर्ट्स के लिए अपना बेस्ट दे रही हूं। मुझे स्पोर्ट्स पर्सन का स्पिरिट और अनुशासन बहुत अच्छा लगता है। मुझे लगता है कि हमारे देश में टेनिस को और आगे ले जाने की जरुरत है और ये लीग इसके लिए सही प्लेटफॉर्म है।"

अंकिता, साकेत, जीवन और प्रणव को बाकि युवा खिलाडियों के साथ इस लीग में खेलते हुए देखना बहुत ही उत्साहजनक होगा। सभी ने ग्रैंड स्लैम में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। चेन्‍नै स्‍टालियंस को राष्‍ट्रीय चैंपियन और डेविस कप के पूर्व कोच नंदन बाल का नेतृत्‍व मिला है, इससे मैं काफी खुश हूं।

बता दें ये लीग पूर्व राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी कुणाल ठाकुर और मृणाल जैन की एक पहल है। कुणाल का कहना है कि, "हम बहुत उत्साहित हैं कि लिएंडर पेस, सोनाली बेंद्रे और रकुल प्रीत सिंह के बाद, अब हमारे पास अदिति जैसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री इस लीग में एक टीम की मालकिन हैं।

मृणाल कहते हैं, अदिति ने सह-मालिक शैलेश अल्गहिया के साथ चेन्नई फ्रेंचाइजी का जिम्मा लिया है और मुझे लगता है कि यह लीग में 8 टीमों में से सबसे मजबूत टीम होने जा रही है।"

पिछले साल इस लीग का उद्घाटन ऐश्वर्या राय बच्चन द्वारा किया गया था अब दूसरा सीज़न दिसंबर में आ रहा है। 

No comments:

Post a Comment