Tuesday 26 November 2019

Pooja Hegde ने शुरू की तेलुगु फिल्म Ala Vaikunthapurramloo की डबिंग



पूजा हेगड़े हर फिल्म के साथ अपनी अभिनय प्रतिभा से दर्शकों को प्रभावित करती रही हैं। उन्होंने, भिन्न फिल्मों में कई अलग -अलग भूमिकाओं में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। अब पूजा हेगड़े के प्रशंसकों को उनकी बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुर्रामलू का इंतज़ार है। इस फिल्म में पूजा हेगड़े के अपोज़िट सॉउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन नज़र आने वाले हैं।

इस महीने की शुरुआत में ही पूजा ने पेरिस की खूबसूरत जगहों पर इस फिल्म के लिए एक रोमांटिक सांग सीक्वेंस की शूटिंग पूरी की है। कुछ समय पहले ही पूजा ने हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग पूरी भी कर ली है। और अब वह इस फिल्म अपने हिस्से की डबिंग कर रही है। 

पूजा हेगड़े को फिल्म 'अरविंद समेथा' में डबिंग के लिए त्रिविक्रम श्रीनिवास ने सराहा था। पूजा हेगड़े 'अला वैकुंठपुर्रामलू' की डबिंग को लेकर बेहद ही उत्साहित हैं। क्योंकि इससे उन्हें पुरानी यादों को एक बार फिर से जीने का मौका मिला.

पूजा ने बॉलीवुड और टॉलीवूड की फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग की अलग छाप छोड़ी है। उनकी अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल ४ सुपरहिट साबित हुई है। इस लिहाज़ से, पूजा दोनों ही इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय से लोगो का दिल जीत रही हैं और अपने करियर में लगातार आगे बढ़ती जा रही हैं। 

No comments:

Post a Comment