Tuesday 26 November 2019

Tik Tok पर टीन तिगाड़ा का रुला के गया इश्क



टिकटोक स्टार विशाल पांडे का जन्मदिन इस लिहाज़ से ख़ास हो गया कि इस जश्न के साथ-साथ टीन तिगाड़ा का पहला म्यूजिक वीडियो रुला के गया इश्क भी लॉन्च किया गया। यह पहला म्यूजिक वीडियो हे जिनमें तीन तिगाड़ा एक साथ नज़र आये। म्यूजिक वीडियो एक प्रेम त्रिकोण जैसी कहानी है नज़र आती है । 

इस गाने मैं भाविन भानुशाली, समीक्षा सुद और विशाल पांडे की दोस्ती के साथ एक बहुत ही करीबी रिश्ता पेश करते है। लेकिन जब तीनो को पता चलता है कि उनमें से प्रत्येक का प्यार एकतरफा है, तो यह बहुत ही मुश्किल सा होने लगता है।

क्युकी के सीओओ सागर गोखले कहते हैं, - "टीन तिगाड़ा, गाना "रुला के गया इश्क" के लिए सबसे उपयुक्त है, क्योंकि यह दोस्ती और प्यार के बारे में है और आज की पीढ़ी के साथ एक राग मैं जुड़ने के लिए सुनिश्चित है। इस तरह की प्रतिभाओं को एक साथ लाने के लिए, यह गीत भावनाओं और धड़कनों के बीच एक आदर्श संतुलन बनाता है

भाविन भानुशाली, समीक्षा सूद और विशाल पांडेय का कहना है, "क्या और कोई दिन इस गाने को लांच करने से अच्छा दिन हो सकता है ? यह हमारे लिए दुगने ख़ुशी की बात है जहाँ एक तरफ विशाल पांडेय का जन्मदिन और साथ ही रुला के गया इश्क़ गाने का लांच भी। हमे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमें जितना प्यार मिला है, उससे हमें बेहद ख़ुशी है ।" 

No comments:

Post a Comment