Thursday 28 November 2019

फिल्म Commando 3 में Vidyut Jammwal की कमांडो Angira Dhar


कमांडो ३ पोस्टर भी एक्शन से भरपूर हैं। किसी फिल्म के नायक विद्युत् जामवाल हों तो उसका एक्शन फिल्म होना स्वाभाविक है। विद्युत् के एक्शन दृश्य तो हिंदी फिल्म दर्शकों के पसंदीदा है।  परन्तु, कमांडो ३ में तो विद्युत् के पीछे दो खूबसूरत अभिनेत्रियां हाथों में बन्दूक थामे, घात लगाए नज़र आ रही हैं। इनमे से एक अदा शर्मा के साथ अंगिरा धर है।


निर्देशक आदित्य धर की फिल्म कमांडो ३ में, विद्युत् जमवाल के कमांडो की सहयोगी मलिका सूद की भूमिका में नज़र आने वाली अभिनेत्री अंगिरा धर के बारे में कितने लोग जानते होंगे कि वह एक फिल्म में विक्की कौशल की नायिका रह चुकी हैं। लेकिन, यह सच है कि अंगिरा धर ने फिल्म लव पर स्क्वायर फीट में, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के विक्की कौशल की नायिका की भूमिका की थी। उस समय विक्की कौशल की सर्जिकल स्ट्राइक वाली पहचान नहीं बन सकी थी। इसलिए, न फिल्म चली, न अंगिरा को कोई फायदा हुआ।


बॉलीवुड की श्रीनगर में जन्मी यह एक्ट्रेस मुंबई आई थी फिल्म निर्माण के गुर सीखने। चैनल वी पर रहते हुए, अंगिरा ने स्क्रिप्ट राइटिंग, कैमरा के पीछे सह निर्देशक, प्रोडक्शन, आदि में काम किया। यूटीवी बिंदास के शो बेग बोरो स्टील की एंकरिंग की। फिर विज्ञापन फ़िल्में की। २०१३ मे पहली फिल्म की अरुणोदय सिंह और राजपाल यादव के साथ एक बुरा आदमी। यह अंगिरा की पहली असफलता थी। मगर, वेब सीरीज बैंग बाजा बरात में उन्हें काफी पसंद किया गया ।


ज़ाहिर है कि जो दर्शक कमांडो ३ देखने जायेंगे, उन्हें अंगिरा धर बिलकुल नवोदित अभिनेत्री जैसी लगेगी। हालाँकि, पूरी फिल्म विद्युत् जामवाल के करैक्टर के ऊपर है। अंगिरा को दूसरी अभिनेत्री अदा शर्मा के साथ स्क्रीन की हिस्सा बाँट करनी है। लेकिन, अंगिरा अपने खतरनाक एक्शन दृश्यों को बढ़िया अंजाम दे कर दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर सकती हैं। क्या ऐसा हो पाएगा ?

No comments:

Post a Comment