Wednesday 27 November 2019

बेस्ट सेलर उपन्यास पर डिजिटल सीरीज में Nakul Mehta


इस समय, स्टार प्लस के शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में आदित्य हरीश की  भूमिका करने वाले एक्टर नकुल मेहता, ओटीटी प्लेटफार्म जी५ की आगामी वेब सीरीज में नायक की भूमिका करेंगे।

इश्कबाज़ के शिवाय सिंह ओबेरॉय से मशहूर एक्टर नकुल मेहता, लेखक सुमृत शाही के बेस्टसेलर उपन्यास नेवर किस योर बेस्टफ्रेंड पर आधारित वेब सीरीज में नायक की भूमिका में नज़र आएंगे।अभी इस सीरीज का नाम नहीं रखा गया है। मगर, शो में नकुल की नायिका का चुनाव कर लिया गया है। वह अभिनेत्री सुरभि चांदना के साथ दो प्रमुख भूमिकाएं करेंगे।
सुमृत शाही का यह उपन्यास यह दिखाता है कि दो बेस्ट फ्रेंड के बीच हुआ एक अदद चुम्बन इन दोनों के रिश्तों की गर्माहट को किस प्रकार से बदल देता है ! उपन्यास के दो दोस्तों को, डिजिटल माध्यम पर नकुल मेहता और सुरभि चांदना करेंगे। सुरभि के साथ नकुल की जोड़ी शो इश्कबाज़ में काफी पसंद की गई थी।

नकुल मेहता और जी५ के रिश्ते पुराने हैं। नकुल का डिजिटल डेब्यू, जी५ की सीरीज आई डोंट वाच टीवी से हुआ था। टीवी और डिजिटल माध्यम में कदम रखने से पहले नकुल मेहता ने अध्ययन सुमन और अमिता पाठक के साथ फिल्म हाल-ए-दिल में अभिनय किया था। यह फिल्म फ्लॉप हुई थी।

बाद में, नकुल का टीवी डेब्यू शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा के पहले सीजन से हुआ था। खबर यह भी है कि नकुल मेहता को, रोहित शेट्टी और फराह खान की सत्ते पे सत्ता रीमेक सेवेन में एक भूमिका के लिए ले लिया गया है। 

No comments:

Post a Comment