Friday 22 November 2019

सिख्या एंटरटेनमेंट की Paglait प्रोड्यूस करेगा Balaji Telefilms



लिपस्टिक अंडर माय बुर्का और वीरे दी वेडिंग जैसी दमदार फिल्मों का निर्माण करने वाली टैलेंटेड निर्माता एकता कपूर ने भारतीय सिनेमा से जुडी महत्वपूर्ण आवाज़  मानी जाने वाली प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा के साथ हाथ मिला लिया है। एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स, सिख्या एंटरटेनमेंट की फिल्म पगलेट का सह-निर्माण करेगी। 

फिल्म पगलैट एक हल्की-फुल्की मनोरंजक कहानी है। यह फिल्म उस कथानक पर आधारित है, जिसमे कहा जाता है कि जब लड़की को अक्ल आती है तो उसे पगलैट कहते हैं। यह फिल्म इसी कथन को परिभाषित करती है। इस फिल्म में दंगल से मशहूर सान्या मल्होत्रा पगलैट भूमिका कर रही है । फिल्म का निर्देशन उमेश बिस्ट कर रहे हैं।  उमेश ने फिल्म ओ तेरी (२०१४) का भी निर्देशन किया था। 'पगलेट' की पहले शेड्यूल की शूटिंग लखनऊ में शुरू भी हो चुकी है। 

फिल्म के कांसेप्ट और निर्माता गुनीत मोंगा के बारे में एकता कपूर कहती हैं, "गुनीत आज के भारतीय सिनेमा से जुड़ी हुई सबसे महत्वपूर्ण आवाज़ों में से एक है। जब मैंने इस फिल्म का कांसेप्ट पहली बार सुना था, तभी मुझे समझ आ गया था यह फिल्म हमें साथ मिलकर बनानी है।"

गुनीत मोंगा ने आगे बातचीत में कहा, "हम बहुत खुश है कि हमने 'पगलेट' जैसा एक विचित्र और अलग कांसेप्ट चुना। हमारी फिल्म एक ऐसी युवा लड़की की कहानी है, जो कि अपने उद्देश्य और पहचान के साथ-साथ भारत के छोटे शहर में चल रहे नव-आधुनिक प्यार से जुड़े हुए सवालों के जवाब ढूंढ़ती हुई नज़र आती है। मुझे ख़ुशी है कि हमारी फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स का सहयोग मिला है।" 

No comments:

Post a Comment