Thursday 28 November 2019

Commando 3 में तीसरी बार Vidyut Jammwal बनेंगे कमांडो करणवीर सिंह डोगरा


कल, शुक्रवार २९ नवंबर से, विद्युत् जामवाल के कैप्टेन करणवीर सिंह डोगरा का तीसरा सफर शुरू हो रहा है।  विद्युत् की, कमांडो सीरीज की तीसरी फिल्म कमांडो ३ रिलीज़ हो रही है।  इस फिल्म में करणवीर सिंह को, विदेश में बैठ कर देश के खिलाफ साज़िश करने वाले अपराधियों को ठिकाने लगाने का जिम्मा सौंपा गया है।

एक्टर विद्युत् जामवाल के लिए यह सम्मान की बात है कि छोटे पैमाने पर बनाई गई उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म कमांडो (२०१३) को एक फ्रैंचाइज़ी की तौर पर विकसित होने का मौक़ा मिला।  कमांडो से पहले, विद्युत् जामवाल, जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म फ़ोर्स में, विलेन विष्णु की भूमिका में नज़र आये थे।  लेकिन, इसी फिल्म ने विद्युत् जामवाल के हिंदी फिल्मों का हीरो बनने के रास्ते भी खोल दिए।

फ़ोर्स में, जॉन अब्राहम और विद्युत् जामवाल के बीच हैंड टू हैंड कॉम्बैट के दृश्य काफी पसंद किये गये थे।  हालाँकि, वह फिल्म के हीरो जॉन अब्राहम से पिट रहे थे, लेकिन जॉन के आसानी से काबू नहीं आ रहे थे।  उनके विलेन की बराबर की टक्कर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही थी।
जब कमांडो रिलीज़ हुई, तब उससे पहले ही दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर से विद्युत् जामवाल के हैरतअंगेज़ खतरनाक एक्शन का अंदाज़ा हो गया था।  इसीलिए, जब कमांडो का पहला शो शुरू हुआ, सिनेमाघरों में ज़बरदस्त भीड़ उमड़ी पड़ी थी।  यह विद्युत् जामवाल के प्रशंसक दर्शक थे, जो उनके हर एक्शन पर  तालियां बजा रहे थे।  लेकिन, इसमें कोई शक नहीं कि विद्युत् जामवाल ने अपने एक्शन से दर्शकों को निराश नहीं किया।

हालाँकि, विद्युत् जामवाल की पिछली फ़िल्म जंगली बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई थी। लेकिन, यह असफलता विद्युत् के एक्शन नहीं, बल्कि फिल्म की खराब स्क्रिप्ट की असफलता थी।  विद्युत् जामवाल  ने अपना काम बखूबी किया था।

कल जब कमांडो ३ रिलीज़ होगी, तो निश्चित ही दर्शकों को निराशा नहीं होगी।  क्योंकि, फिल्म के फाइट कोरियोग्राफर विक्की अरोड़ा तथा दूसरे विदेशी आर्टिस्ट द्वारा रचे गए एक्शन दृश्यों को विद्युत् जामवाल बखूबी कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment