Friday 22 November 2019

तारा फ्रॉम सातारा में दाढ़ी वाला Yuvraj Malhotra


कलाकार अक्सर अपने किरदार को वास्तविक दिखाने के लिए अपने लुक्स के साथ प्रयोग करते रहते हैं। इस मामले में ताजा उदाहरण आकर्षक अभिनेता युवराज मल्होत्रा का है। यह एक्टर अपने चॉकलेटी और क्लीन शेव लुक के लिए जाने जाते हैं । लेकिन अब वो इस शो में पूरी दाढ़ी रखे नजर आएंगे।

इंडियन टेलीविजन का यह क्यूट लड़का अब सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के पॉपुलर फ़िक्शन शो तारा फ्रॉम सातारा में दाढ़ी वाले एंग्री यंग मैन का लुक अपनाएंगे। तारा फ्रॉम सातारा, तारा नाम की एक लड़की की कहानी है,जो शुरुआत में उद्देश्यहीन होती है और फिर अपनी जिंदगी का
असली मकसद पाने के सफर पर निकलती है। ड्रामालिटी के कांसेप्ट के साथ यह शो अपनी अनूठी कहानी से सभी को इम्प्रेस कर रहा है।

युवराज मल्होत्रा इस शो में एक रियलिटी शो डांसर - नं. 1 के प्रोड्यूसर के रूप में नजर आएंगे, जो अपने शो को अपने बच्चे की तरह मानते हैं। तारा फ्रॉम सातारा में यह एक्टर अपने दाढ़ी वाले अभूतपूर्व अवतार में नजर आएंगे। जब युवराज से उनके रोल के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, “तारा फ्रॉम सातारा एक अनोखी कहानी है और मैं इसमें आरटी का रोल निभा रहा हूं जो डांसर नं. 1 का प्रोड्यूसर है। मैं इसमें एक मैच्योर किरदार में नजर आऊंगा और यह उन
सभी किरदारों से अलग है जो मैंने अब तक निभाये है। इस बार मैंने अपने लुक के साथ प्रयोग करने का फैसला किया। इससे पहले मैं हमेशा क्लीन शेव वाले लुक में नजर आया लेकिन पहली बार मैं इसमें दाढ़ी में नजर आऊंगा। दाढ़ी के साथ एडजस्ट करना शुरुआत में थोड़ा मुश्किल था और इसे मेंटेन करने के लिए मैंने बीयर्ड जेल, बीयर्ड ऑइल और ब्रश का इस्तेमाल किया क्योंकि यह इतना आसान नहीं है। अब जब मैं खुद को आईने में देखता हूं तो मुझे संतुष्टि महसूस होती है। मुझे खुशी है कि दर्शक मेरा रोल पसंद कर रहे हैं और उन्होंने मुझे इस अवतार में स्वीकार किया।“

No comments:

Post a Comment