Thursday 21 November 2019

ZEE5 ओरिजिनल Rangbaaz Phirse


जी५ ओरिजिनल्स रंगबाज़ फिर से
ज़ी५ ओरिजिनल्स के अंतर्गत वेब सीरीज रंगबाज़ फिर से को, अनुराग कश्यप और तिग्मांशु धुलिया की बॉलीवुड फिल्मों की श्रेणी में रखा जा सकता है।  इस सीरीज के लेखक सिद्धार्थ मिश्रा, गैंगस्टर के जुनूनी लगते हैं।

श्रीप्रकाश शुक्ला पर रंगबाज़
उनकी ज़ी५ ओरिजिनल्स की पहली सीरीज रंगबाज़ की कहानी गोरखपुर के गैंगस्टर श्री प्रकाश शुक्ल पर थी। इस सीरीज का निर्देशन भाव धुलिया ने किया था। रंगबाज़ के पहले सीजन में तिग्मांशु धुलिया, साकिब सलीम, रवि किशन, रणवीर शोरे, अहाना कुमरा, आदि रियल किरदारों को रील पर उतार रहे थे। पिछले साल ९ एपिसोड्स पर स्ट्रीम इस सीजन को अच्छी सफलता मिली  थी।

राजस्थान के आनंदपाल पर फिर से !
इसी रंगबाज़ सीरीज की सीक्वल है रंगबाज़ फिर से।  इस सीजन का निर्देशन सचिन पाठक कर रहे हैं।  कहानी सिद्धार्थ मिश्रा ने ही लिखी है।  इस सीजन के रंगबाज़ राजस्थान के आनंदपाल राजपूत हैं। कहते हैं पुलिस ने उनका फ़र्ज़ी एनकाउंटर किया था। इस सीरीज में जिमी शेरगिल, मोहम्मद ज़ीशान अयूब, हर्ष छाया, शरद केलकर, सुशांत सिंह, महिमा मकवाना, सोनम अरोड़ा, आदि हैं।

हिंदी के अलावा भी
रंगबाज़ फिर से ओटीटी पर २० दिसंबर २०१९ से स्ट्रीम होगी।  इस सीरीज को हिंदी के अलावा मराठी, तमिल, बंगाली और कन्नड़ भाषा में भी देखा जा सकेगा। ऊपर रंगबाज़ फिर से का ट्रेलर। 

No comments:

Post a Comment