Monday 25 November 2019

Shahrukh Khan के बॉब बिश्वास Abhishek Bachchan


खबर है कि बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन, निर्माता शाहरुख़ खान के बॉब बिश्वास बन कर सुपारी लेकर हत्या करेंगे।  यह ऐलान खुद शाहरुख़ खान ने सोशल मीडिया पर किया ।  उनकी फिल्म निर्माण संस्था रेड चिल्लीज की फिल्म बॉब बिश्वास में अभिषेक बच्चन एक कॉन्ट्रैक्ट किलर बनेंगे और हत्याएं करेंगे।

काल्पनिक ‘कहानी’ बॉब बिश्वास
बॉब बिश्वास एक काल्पनिक हत्यारा चरित्र है। यह व्यक्ति बिलकुल ठन्डे दिमाग से ह्त्या करता है। उससे बात करने वाला कोई भी शख्स यह अनुमान नहीं लगा सकता है कि वह किसी हत्यारे  से बात कर रहा है। इस करैक्टर को पहली बार, सुजॉय घोष की हत्या रहस्य फिल्म कहानी में देखा गया था। कहानी में इस चरित्र को बांगला फिल्म अभिनेता शास्वत चटर्जी ने निभाया था।

फायर कर देता है....!
फिल्म कहानी का बॉब बिश्वास  बिलकुल आम आदमियों जैसा है। पडोसी उसमे कुछ विशिष्ट नहीं देखते। वह एक सीरियल किलर है। गंभीर नज़र आता है, लेकिन खतरनाक नहीं । वह बॉलीवुड की आम फिल्मों के सीरियल किलर की तरह जोर जोर से हँसता और संवाद नहीं बोलता।  वह अपने शिकार के सामने जाता है। अपनी बन्दूक निकाल कर फायर कर देता है।  बस...!

अभिषेक के लिए आसान नहीं

अभिषेक बच्चन को, शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन की फिल्म बॉब बिश्वास के लिए इस शांत चरित्र को बिलकुल अपनी शैली में अंजाम देना होगा। शास्वत चटर्जी का चेहरा बॉलीवुड दर्शकों को पहचाना नहीं था । इसलिए, उन्हें शास्वत में बॉब विश्वास नज़र आ गया। लेकिन, अभिषेक बच्चन बॉलीवुड दर्शकों के पहचाने एक्टर है। क्या वह शास्वत जितनी आसानी से, हिंदी दर्शकों के लिए अपने बॉब विश्वास को विश्वसनीय बना पाएंगे ? शाहरुख़ खान को ट्वीट करके अभिषेक बच्चन ने कहा, "शाह (शाहरुख़ खान) उम्मीद है कि तुम गौरवान्वित महसूस करोगे ।"

No comments:

Post a Comment