Saturday 23 November 2019

Ananya Pandey अपनी दूसरी फिल्म में वह !



अस्सी के दशक में गोविंदा की फिल्मों के सह नायक चंकी पांडेय की इस साल तीन बड़ी फ़िल्में साहो, प्रस्थानम और हाउसफुल ४ प्रदर्शित हो चुकी है। चंकी पांडेय इस समय ५७ साल के हैं।  लेकिन, उनकी २० साल की अभिनेत्री  बेटी अनन्या पांडेय की इस साल अभी तक सिर्फ एक ही फिल्म प्रदर्शित हुई है।


टाइगर श्रॉफ और तारा सुतरिया के साथ अनन्या पांडेय की छात्र जीवन पर फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २, १० मई को रिलीज़ हुई है।  इस फिल्म में अनन्या के साथी सितारे टाइगर श्रॉफ और तारा सुतरिया की एक एक फिल्म वॉर और मरजावां प्रदर्शित हो चुकी है। पहली असफल फिल्म के बावजूद इन दोनों की दूसरी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई हैं। लेकिनदर्शकों को अनन्या पांडेय की दूसरी फिल्म का अभी इंतज़ार ही है।


अनन्या पांडेय की दूसरी हिंदी फिल्म पति पत्नी और वह ६ दिसंबर को प्रदर्शित होगी। इस फिल्म में भी अनन्या को त्रिकोण बैठाना है। फिल्म में नायक कार्तिक आर्यन के अलावा भूमि पेडनेकर भी हैं।  जैसा कि सभी जानते हैं कि अनन्या की यह फिल्म १९७८ में रिलीज़ संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर अभिनीत कॉमेडी फिल्म की रीमेक है।  १९७८ की फिल्म में संजीव कुमार की पत्नी की भूमिका में विद्या सिन्हा थी और वह रंजीता बनी थी ।


६ दिसंबर २०१९ को प्रदर्शित हो रही फिल्म में पति कार्तिक आर्यन की पत्नी भूमि पेडनेकर हैं और उनकी वह अनन्या पांडेय बनी हैं। इस प्रकार से, अनन्या पांडेय की वह की भूमिका काफी ग्लैमरस  है।


अनन्या पांडेय अपनी संतुलित देह और सोशल मीडिया पर ग्लैमरस कपड़ों के लिए पहचानी जाती हैं।यह भूमिका अनन्या पांडेय की रियल लाइफ के निकट है।


अनन्या पांडेय, इस समय निर्माता  अली अब्बास ज़फर की फिल्म खाली पीली में ईशान खट्टर और प्यार ही तो है में कार्तिक आर्यन के साथ कर रही हैं।  यह दोनों फ़िल्में अगले साल रिलीज़ होंगी।

No comments:

Post a Comment