Wednesday 27 November 2019

Prakash Jha की वेब सीरीज़ में Chandan Roy Sanyal



कहा जाता है कि अगर कंटेंट अच्छा हो तो एक्टर अपनी भूमिका से दर्शकों के दिलों पर छाप अपनी छोड़ सकता है। चंदन रॉय सान्याल ऐसे ही अभिनेता हैं, जिन्होंने मज़बूत कंटेंट वाली फिल्मों के माध्यम से अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। 

अभिनेता चन्दन रॉय सान्याल जल्द ही एक दिलचस्प वेब सीरीज़ में नज़र आएंगे। इस सीरीज़ को को मशहूर फिल्म निर्देशक प्रकाश झा डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस सीरीज़ की कहानी को पूरी तरह बताया नहीं गया है। लेकिन, इस शो में अभिनेता बॉबी देओल भी नज़र आएंगे। 

चन्दन इस सीरीज के बारे में बताते हैं, "मैं हमेशा से कहता रहा हूं कि वेब सीरीज, वेब एक्टर्स और फिल्म मेकर्स के लिए बहुत ही बढ़िया प्लेटफार्म है। अब इस सीरीज़ के ज़रिये मुझे मेरे पसंदीदा डायरेक्टर प्रकाश झा के साथ काम करने का मौका भी मिल रहा है। इस शो की कहानी बहुत ही दिलचस्प है और मैं बहुत खुश हूँ कि मुझे प्रकाश झा और बॉबी देओल के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मैं इस शो के बारे में ज़्यादा तो नहीं बता सकता लेकिन मैं ये ज़रूर कहूंगा कि आपको इस शो में हमारा एक अलग पक्ष देखने को मिलेगा।"

चन्दन रॉय सान्याल, हाल ही में फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में नज़र आये थे। इसके अलावा वह वेब शो भ्रम, हवा बदले हसु  में भी नज़र आये थे। उनकी बांगला फिल्म 'उरोजहाज द फ्लाइट' ने कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में काफी तारीफें बटोरी। 

No comments:

Post a Comment