Friday 22 November 2019

हॉलीवुड की रश को जवाब होगी John Abraam की फिल्म


जॉन अब्राहम आजकल अपनी एक्शन फिल्म अटैक की शूटिंग में व्यस्त हैं। अटैक, लेखक-निर्देशक लक्ष्य राज आनंद की पहली फिल्म है। यह फिल्म भारतीय ख़ुफ़िया एजेंसी के रियल खतरनाक मिशन पर होगी। इस फिल्म के ज़रिये जॉन अब्राहम, निर्माता अजय कपूर और धीरज वधावन के साथ तीसरी बार कोई फिल्म बना रहे होंगे । इन तीनों की पिछली दो फ़िल्में परमाणु और रोमियो अकबर वालटर थी। इस फिल्म में, जॉन अब्राहम भारत के एक जहाज का अपहरण कर यात्रियों को बंधक बनाने वाले आतंकवादियों से निबटेंगे।

अब रफ़्तार का इरादा  
जॉन अब्राहम, मद्रास कैफ़े, बाटला हाउस, रोमियो अकबर वालटर, आदि फिल्मों में आतंकवाद से लड़ते दिखाई देते रहे हैं। लेकिन, अब उनका इरादा अपने प्रशंसकों को कुछ नया देने का है। वह भूषण कुमार के साथ मिल कर तेज़ रफ़्तार मोटर बाइक सवारों के बीच की प्रतियोगिता पर फिल्म बनाना चाहते हैं। इस बारे में वह काफी समय से विचार करते रहे हैं।

हॉलीवुड की रश को बॉलीवुड का जवाब 
तेज़ रफ़्तार बाइक पर सवार हो कर धूम फ्रैंचाइज़ी की नीव रखने वाले जॉन अब्राहम का इरादा हॉलीवुड की फिल्म रश जैसा कुछ बनाने का हैं । जॉन अब्राहम की माने तो उनकी फिल्म बॉलीवुड का हॉलीवुड की रश को जवाब होगी। इस फिल्म की कहानी दो गुटों के बीच की ऎसी बाइक दौड़ की होगी, जहाँ लोग अपनी मोबाइक ३४० किलोमीटर की रफ़्तार से चलाते हैं । इस फिल्म को देखना हिंदी दर्शकों के लिए बिलकुल नया रोमांच होगा । लेकिन, फिलहाल यह प्लान कागज़ों पर पूरी तरह से नहीं उतारा जा सका है । इसलिए, इस फिल्म की शूटिंग मे समय लगेगा ।

पागलपंथी, अटैक, मुंबई सागा और सत्यमेव जयते २
फिलहाल तो जॉन अब्राहम अपनी कॉमेडी फिल्म पागलपंथी के बॉक्स ऑफिस परिणाम के आने का इन्तजार कर रहे हैं । अनीस बज्मी के निर्देशन में इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, इलीना डिक्रुज़, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट और अरशद वारसी भी हैं. फिल्म अटैक में उनका साथ जैक्वेलिन फर्नांडेज दे रही हैं । मुंबई सागा में इमरान हाश्मी और काजल अगरवाल हैं। सत्यमेव जयते २ में, जॉन की नायिका दिव्या खोसला कुमार होंगी।

No comments:

Post a Comment