Wednesday 27 November 2019

Shashank Khaitan की फिल्म में Varun Dhawan का रोमांटिक त्रिकोण


अभिनेता वरुण धवन और निर्देशक शशांक खेतान तीसरी बार फिर एक फिल्म करने जा रहे हैं।  लेकिन, यह फिल्म न तो दुल्हनिया सीरीज की फिल्मों में से होगी, न ही काफी पहले ऐलान की गई कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म रणभूमि होगी। यह फिल्म बिलकुल नई कहानी के साथ तीन किरदारों के इर्दगिर्द घूमती रोमांस फिल्म होगी।

डेविड धवन के साथ फिर रीमेक  
वरुण धवन, इस समय अपने पिता के निर्देशन में कुली नंबर १ की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म डेविड धवन की गोविंदा के साथ १९९५ में प्रदर्शित फिल्म कुली नंबर १ की रीमेक फिल्म है।  यह दूसरी फिल्म है जिसमे डेविड धवन और वरुण धवन की पिता-बेटा जोड़ी कैमरे के पीछे और आगे काम कर रही है।  इसके पहले डेविड धवन ने वरुण धवन के लिए जुड़वाँ (१९९७) की सीक्वल फिल्म जुड़वाँ २ का निर्देशन किया था। फिल्म जुड़वाँ २ में, वरुण धवन के जुड़वाँ किरदार के साथ जैक्वेलिन फर्नॅंडेज़ और तापसी पन्नू रोमांस कर रही थी।

अलिया नहीं वरुण का रोमांस
यह इत्तेफ़ाक़ की ही बात है कि शशांक खेतान की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में वरुण धवन की रोमांस आलिया भट्ट, इस फिल्म में उनका रोमांस नहीं है।  इतना ही नहीं, वरुण धवन एक नहीं दो दो हसीनाओं के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे।  वरुण धवन के यह रील लाइफ रोमांस किआरा अडवाणी और भूमि पेडनेकर हैं।

तीसरी बार रोमांटिक एंगल
जुड़वाँ २ में जैक्वेलिन फर्नांडेज़ और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करने वाले वरुण धवन ने नरगिस फाखरी और इलेना डिक्रूज़ (मैं तेरा हीरो), श्रद्धा कपूर (एबीसीडी २) ,  कृति सैनन (दिलवाले), बनिता संधू (अक्टूबर) और  अनुष्का शर्मा (सुई धागा) के साथ फ़िल्में की हैं। अब वह तीसरी बार दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांटिक एंगल बनाने जा रहे हैं।

वरुण धवन के साथ पहली बार
शशांक खेतान की फिल्म में किआरा अडवाणी और भूमि पेडनेकर, पहली बार वरुण धवन के साथ जोड़ी बना रही हैं। किआरा ने अब तक सुशांत सिंह राजपूत, मुस्तफा बर्मावाला और शाहिद कपूर के साथ फ़िल्में की हैं। वह तेलुगु फिल्मों में महेश बाबु और रामचरण जैसे सुपर सितारों के साथ फ़िल्में कर चुकी हैं । अक्षय कुमार के साथ किआरा की दो फ़िल्में गुड न्यूज़ और  लक्ष्मी बॉम्ब हैं। पर गुड न्यूज़ में किआरा के नायक दिलजीत दोसांझ हैं।

भूमि का दूसरी बार प्रेम त्रिकोण
भूमि पेडनेकर भी अक्षय कुमार के साथ फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा कर चुकी हैं। वैसे उनकी ज़्यादा फ़िल्में आयुष्मान खुराना के साथ ही हैं।  वह पति पत्नी और वह में कार्तिक आर्यन को अनन्या पांडेय का साथ शेयर कर रही हैं। पति पत्नी और वह के बाद, भूमि की यह दूसरी फिल्म होगी, जिसमे वह रोमांटिक त्रिकोण बनायेंगी ।

No comments:

Post a Comment