Friday 29 November 2019

समलैंगिक संबंधो पर फिल्म में काम करेंगी Huma Qureshi ?


ज़ैक स्नाइडर की फिल्म 'आर्मी ऑफ़ द डेड' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद हुमा कुरैशी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म इंडिपेंडेंट के न्यू वेब एक्टर्स की लिस्ट में एकमात्र भारतीय प्रतिभा के तौर पर शामिल हैं।  यह उनकी एक सराहनीय उपलब्धि है।

अब प्रशंसकों की निगाहें हुमा कुरैशी की अगली फिल्म पर टिकी हुई है। हुमा कुरैशी ने हाल ही में इंडिया कल्चर लैब का दौरा किया। तब से, अटकलें लगाई जा रही हैं कि कुरैशी जल्द ही भारत में एलजीबीटीक्यू समुदाय से जुड़े किसी प्रोजेक्ट में नज़र आ सकती हैं।

इंडिया कल्चर लैब एक प्रो-एलजीबीटीक्यू समुदाय है। कुछ दिनों पहले हुमा कुरैशी को संस्था के संस्थापक परमेश शहानी के साथ बातचीत करते देखा गया था। सूत्रों के अनुसार, इस लीला अभिनेत्री ने एलजीबीटीक्यू समुदाय के स्वयंसेवकों के साथ भी बातचीत की। इसलिए ही यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इस प्रकार से हुमा अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रही हैं।

भारत के सर्वोच्च न्यायालय द्वारा धारा 377 को हटाए जाने के परिणामस्वरूप, बॉलीवुड में समलैंगिक प्रेम पर आधारित फिल्मों की संख्या में वृद्धि हुई है। अभी तक इस प्रेम को अप्राकृतिक माना जाता था।

ऐसा लगता है कि हुमा कुरैशी अब एक नए जॉनर की फिल्म में अभिनय करने जा रही हैं |

No comments:

Post a Comment