Tuesday 26 November 2019

Akshay Kumar आयेंगे पाच जोड़ियों के साथ Housefull 5 में


हाउसफुल ४ की सक्सेस पार्टी में, फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और सीरीज के स्थाई अभिनेता अक्षय कुमार ने इशारों इशारों में हाउसफुल ५ के बनाये जाने और इस हाउस में पांच जोड़ों के रहने का भी खुलासा कर दिया।  हाउसफुल ४ की सफलता के जश्न में, फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक सामजी के अलावा अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ फिल्म के सभी सितारे शामिल हुए।  खासियत यह थी कि पिछली हाउसफुल फिल्मों के एक्टर भी इस पार्टी में शामिल हुए।

खबर है कि हाउसफुल ५ की कहानी पांच जोड़ों की कहानी होगी।  यह पांच जोड़े पिछली हाउसफुल फिल्मों से ही होंगे। फिल्म हाउसफुल ५ में किसकी जोड़ी किसके साथ बनेगी, फिल्म का ऐलान होने के समय ही पता चलेगा।  वैसे पुनर्जन्म पर फिल्म  हाउसफुल ४ में जोड़ियों की घालमेल की गई थी। जो पिछले जन्म में जोड़ीदार था, उसका इस जन्म में जोड़ा नहीं बैठ पा रहा था।  क्या हाउसफुल ५ में भी ऐसी कोई गलतफहमी होगी ?


हाउसफुल सीरीज की पहली फिल्म हाउसफुल ३० अप्रैल २०१० को रिलीज़ हुई थी।  साजिद खान निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल, लारा दत्ता, जिया खान, बोमन ईरानी, रणधीर कपूर, चंकी पांडेय और मलाइका अरोरा खान जैसे सितारों की भीड़ थी।  इस फिल्म की दीपिका पादुकोण को हाउसफुल ५ में शामिल किया गया है।


सीरीज की दूसरी फिल्म हाउसफुल २, ५ अप्रैल २०१२ को रिलीज़ हुई थी।  इस फिल्म का निर्देशन भी साजिद खान ने ही किया था।  फिल्म में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ जॉन अब्राहम, असिन थोट्टूमकलजैक्वेलिन फर्नॅंडेज़, श्रेयस तलपड़े, मिथुन चक्रवर्ती, ऋषि कपूर, शहजान पद्मसी की नई एंट्री हुई थी।  हाउसफुल ५ में हाउसफुल २ की जैक्वेलिन फर्नॅंडेज़ और जॉन अब्राहम को शामिल किया गया है।


३ जून  २०१६ को, हाउसफुल ३ रिलीज़ हुई थी।  हाउसफुल ३ शुरू होने से पहले साजिद खान और साजिद  नाडियाडवाला के बीच मनमुटाव हो जाने के कारण, साजिद खान की जगह फरहाद के साथ तीसरे साजिद आ गए। यानि हाउसफुल ३ का निर्देशन साजिद-फरहाद की जोड़ी ने किया था।  इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, नरगिस फाखरी, लिसा हैडन और जैकी श्रॉफ की नई एंट्री हुई थी।  जैकलिन फर्नॅंडेज़ को दोहराया गया था।  हाउसफुल ५ में इस फिल्म से अभिषेक बच्चन को लिया गया है।



हाउसफुल ४दीवाली वीकेंड पर २५ अक्टूबर २०१९ को प्रदर्शित हुई है।  इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा साजिद खान को फिर सौंपा गया था।  लेकिन, नाना पाटेकर के साथ उन पर भी मीटू का आरोप लगने के बाद, उन्हें यह जिम्मा फरहाद सामजी को सौंपना पड़ा।  हाउसफुल ४ में बॉबी देओल, कृति सैनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े की नई एंट्री हुई थी।  हाउसफुल ५ में इन सभी को भी शामिल किया गया है।

इस प्रकार से, हाउसफुल ५ की पांच जोड़ियां बनाने के लिए अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, जैक्वेलिन फर्नॅंडेज़. अभिषेक बच्चन, बॉबी देओल, कृति सैनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा को  शामिल कर लिया गया है। अभी यह एक्टर कांसेप्ट के अनुसार हैं।  फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी होने पर इनमे बदलाव भी हो सकता है।  तारीखों की समस्या और समायोजन के लिहाज़ से परिवर्तन स्वाभाविक भी है।  उम्मीद की जाती है कि हाउसफुल ४ जैसी हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी की सबसे ज़्यादा कारोबार करने वाली फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी को ही हाउसफुल ५ के निर्देशन का जिम्मा सौंपा जाएगा।

No comments:

Post a Comment