Friday 22 November 2019

Krit Kharbanda की जगह Mouni Roy या Ankita Lokhande के चेहरे !



अब रहस्य ही रह जाएगा कि निर्माता आनंद पंडित की फिल्म चेहरे से, अपने हिस्से का काफी शूट करने के बाद भी अभिनेत्री कृति खरबंदा फिल्म से बाहर क्यों निकल गई ? निर्माता और अभिनेत्री ने मीडिया पर सफाई दी है कि दोनों की आपसी रजामंदी से अंकिता फिल्म से बाहर हुई ।  लेकिन, किसी ने भी फिल्म छोड़े जाने का कारण नहीं बताया है।

जहाँ शुरुआत में खबर थी कि कृति के नखरों ने उनसे फिल्म की कीमत वसूल ली, वहीँ बाद में यह बताया गया कि कृति को एक अभिनेता के साथ लम्बा चुम्बन करना था, जो वह नहीं करना चाहती थी। बहरहाल....!


अब सवाल यह है कि चेहरे में कृति की जगह कौन अभिनेत्री लेगी ? इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में कृति खरबंदा वाली भूमिका मामूली नहीं है। इस भूमिका का फिल्म की आगे की कहानी में काफी असर नज़र आएगा। इसलिए, इस फिल्म के लिए किसी उपयुक्त अभिनेत्री की ज़रुरत होगी ही। यह अभिनेत्री कौन होगी ?

कृति की जगह लेने के लिए दो अभिनेत्रियों के नाम हवा में तैर रहे हैं। एक हैं अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड की नायिका मौनी रॉय और दूसरी मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी में रानी लक्ष्मीबाई की सिपहसलार अंकिता लोखंडे। इनमे से कोई एक अभिनेत्री ही, कृति खरबंदा वाले किरदार को करेंगी।


कृति खरबंदा, मौनी रॉय और अंकिता लोखंडे की इमेज और करियर में बड़ा अंतर है। कृति मुकाबले में सबसे ज्यादा अनुभवी हैं। उन्होंने अब तक रोमांटिक भूमिका वाली सोशल कॉमेडी फ़िल्में ही की हैं। वैसे अभी उन्हें बॉलीवुड में अपने कदम जमाने हैं।

अंकिता लोखंडे तो बिलकुल नई हैं। सीरियल पवित्र रिश्ता की बहू इस अभिनेत्री के लिए चेहरे ख़ास साबित हो सकती है। क्योंकि, फिल्म में इमरान हाश्मी के साथ अमिताभ बच्चन के होने के कारण फिल्म को दोयम दर्जे वाली नहीं कहा जाएगा।


मौनी रॉय तो आज भी टीवी की नागिन के तौर पर पहचानी जाती है। लेकिन, अपनी फिल्मों में वह अपनी सेक्स अपील का ज्यादा इस्तेमाल कर रही हैं। हालिया रिलीज़ कॉमेडी फिल्म मेड इन चाइना में इसका खूब इस्तेमाल किया था। 

चूंकि, कृति खरबंदा के फिल्म छोड़ने का कारण चुम्बन दृश्य भी बताया जा रह है, इसलिए ऐसा लगता है कि फिल्म का किरदार ज्यादा बड़ा न हो, मगर इसमें सेक्स अपील की काफी गुंजाईश है। इस लिहाज़ से इस भूमिका में मौनी रॉय ही उपयुक्त साबित हो सकती हैं। 

No comments:

Post a Comment