Friday 29 November 2019

ALTBalaji और ZEE5 ने जारी किया साल का सबसे बड़ा पार्टी गीत हैलो जी



पार्टी-शार्टी के शौकीनों के लिए  थिरकाने वाली खबर है। वह डांस फ्लोर पर थिरकने के लिए तैयार हो जाएँ,   क्योंकि साल का सबसे प्रतीक्षित पार्टी गीत अब स्ट्रीम हो  रहा है। ओटीटी वर्ल्ड में पहली बार, इनोवेटिव कंटेंट बनाने के माहिर ऑल्टबालाजी और ज़ी५ ने डिजिटल स्पेस में ओरिजिनल ट्रैक्स के इस्तेमाल करने की दिशा में एक कदम बढ़ाते हुए आगामी वेब-सीरीज रागनी एमएमएस रिटर्न सीज़न२ के लिए एक आइटम सॉन्ग 'हैलो जी' को लॉन्च किया है। इस गीत के वीडियो में में सेक्सी दिवा सनी लियोन नमक और चमक पैदा कर रही  हैं।

अपनी आकर्षक देह और डांस मूव्स के दम पर सनी लियॉन अपने दर्शकों को उत्तेजित कर पाने में कामयाब हो रही हैं।  'बेबी डॉल' और 'चार बोटल वोडका' में दिल चोरी करने के बाद, सनी लियॉन बेहद प्रतिभाशाली गायिका कनिका कपूर के गाए इस विशेष डांस ट्रैक से सुपर हिट रागिनी फ्रेंचाइज़ी में वापसी कर रही है। यह गाना एक बार फिर से लोकप्रिय संगीत निर्देशक जोड़ी मीट ब्रदर्स और प्रतिभाशाली कोरियोग्राफर विष्णु देव के साथ मिलकर एक बेहद ख़ास पार्टी ट्रैक बनाता है।  इस गीत को सुन कर कोई भी डांस फ्लोर पर पांच कर थिरकने के लिए मज़बूर हो जाएगा। 

गीत के वीडियो की लॉन्चिंग के समय सनी लियोन ने चुटकी लेते हुए कहा, "पहले भी एकता कपूर के साथ धमाकेदार काम करने के बाद,  हम दोनों को पता था कि हम दोनों निश्चित रूप से फिर से काम करेंगे । अब हम दोनों साथ है तो बाउंड्री पार कर लेना बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। यह गाना बेहद आकर्षक है और डांस नंबर सब कुछ इतना अच्छा है कि मैं इसका हिस्सा बनने के लिए प्रेरित हुई । यह एक ऐसा ट्रैक बनने जा रहा है, जिसे लोग बहुत लंबे समय तक याद रखेंगे और थिरकते रहेंगे ।

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न २ एक बीस वर्षीय रागिनी श्रॉफ की कहानी है, जो अपनी दोस्तों की टोली के साथ यात्रा पर जाती है। इस यात्राओं के दौरान दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की एक श्रृंखला उनकी दुनिया को उलटपुलट  कर देती है। शो में सस्पेंस, एक्शन, थ्रिलर का बवंडर होने का वादा किया गया है। इसमें ऐसे रहस्य खुलते जाएंगे, जो दर्शकों को कहानी में फंसा लेंगे । इस हिट कामुक-हॉरर वेब सीरीज़ फ्रैंचाइज़ी के नए सीज़न  की सनसनी वास्तविक जीवन की पति-पत्नी  वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल  होंगे।

No comments:

Post a Comment