Wednesday 27 November 2019

डांस का जुनून: चोट के बावजूद लविश देवड़ा ने किया डांस



सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो तारा फ्रॉम सातारा ने ड्रामालिटी के अपने अनूठे कांसेप्ट से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। यह शो इस समय डांसर नं 1 नाम के एक रियलिटी शो की कहानी दिखा रहा है, जिसमें रियलिटी शोज़ के पीछे की हकीकत प्रस्तुत की जा रही है। इस शो में नजर आ रहे कंटेस्टेंट प्रशिक्षित डांसर्स हैं और अपनी कला के प्रति उनका समर्पण काबिले तारीफ है।

हाल ही में डांसर नं 1 के दूसरे राउंड की शूटिंग के दौरान एक अप्रत्याशित घटना घटी। इस शो में टीजे के रोल में नजर आ रहे लविश देवड़ा, शो की रिहर्सल के दौरान घायल हो गए। जहां प्रोड्यूसर्स चाहते थे कि वे आराम करें और इस शूटिंग को आगे बढ़ा दिया जाए, वहीं लविश ने शूटिंग जारी रखने का फैसला किया। वो जानते थे कि उस समय उस सीक्वेंस की शूटिंग कितनी जरूरी थी, क्योंकि इसके प्रसारण की तारीख बेहद करीब थी। लविश खुद एक प्रशिक्षित डांसर हैं और वो अपने
कोरियोग्राफर आशीष पाटिल को भी निराश नहीं करना चाहते थे। लविश के बहुत मनाने के बाद शो के मेकर्स शूटिंग के लिए मान गए, लेकिन इसके बाद फिर एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। लविश अपने दर्द के बावजूद शूटिंग कर रहे थे लेकिन परफॉर्म करने के दौरान वो अचानक गिर गए और बेहोश हो गए। हालांकि यह टीम पूरी सावधानियों के साथ शूटिंग कर रही थी और सेट पर पूरे वक्त एक डॉक्टर मौजूद था। डॉक्टर ने बताया की दर्द की वजह से लविश नीचे गिरकर बेहोश हो गए।

इस घटना के बारे में बताते हुए लविश ने कहा, "मैं एक डांसर हूं और यह मेरा जुनून है। मैंने अपनी चोटों को कभी अपनी डांसिंग की राह में नहीं आने दिया और इस बार भी मैंने ऐसा ही किया। मैं सुबह से इस परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल कर रहा था और इसलिए टेक के दौरान यह दर्द बहुत बढ़ गया था। इसी दर्द के कारण मुझे स्टेज पर चक्कर आ गए थे। इस शो के प्रोड्यूसर और सारी टीम ने बहुत सहयोग किया और पहले तो वो इस बात के लिए राजी नहीं थे कि मैं शूटिंग करूं। इस
घटना के बाद उन्होंने मेरा अच्छी तरह ख्याल रखा।"

इस शो की वर्तमान कहानी में दिखाया जा रहा है कि सभी प्रतिभागी डांसर नं 1 के दूसरे राउंड की तैयारी कर रहे हैं, जिसकी थीम है डांस उत्सव। राधिका एक वेस्टर्न गाने पर परफॉर्म करने की तैयारी कर रही है और वहीं तारा इस पर अपने पिता की प्रतिक्रिया को लेकर तनाव में होती है।

No comments:

Post a Comment