Thursday 28 November 2019

No Time To Die से पहले Daniel Craig की डिटेक्टिव भूमिका वाली फिल्म Knives Out


हॉलीवुड अभिनेता डेनियल क्रैग की, आखिरी जेम्स बांड फिल्म नो टाइम टू डाई अगले साल २० अप्रैल २०२० को प्रदर्शित होगी।  लेकिन, भारतीय प्रशंसकों के लिए  डेनियल क्रैग को इस साल देखने का आखिरी मौका कल (२९ नवंबर २०१९) मिल रहा है। उनकी हत्या रहस्य फिल्म नाइव्स आउट कल से भारत के सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है।

नाइव्स आउट की कहानी  अपराध की पृष्ठभूमि पर उपन्यास के एक रईस लेखक हारलन थ्रौम्बे की हिअ, जो अपने ८५वे जन्मदिन पर अपने बड़े  परिवार को एकत्र करता है ताकि आपस के मतभेद भुला कर, टूटे-बिखरे परिवार को एकजुट किया जा सके।  लेकिन, होता यह है कि अगली सुबह घर का रखवाला फ्रान उन्हें स्टडी रूम में मृत पाता है।

नाइव्स आउट के लेखक, निर्माता और निर्देशक रयान जॉनसन है।  इसी फिल्म में डेनियल क्रैग को, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, जैमी ली कर्टिस, माइकल शैनॉन, डॉन जॉनसन, टोनी कलेट, लकेत स्टैनफील्ड, कैथरीन लैंगफोर्ड, जेडेन मार्टेल और क्रिस्टोफर प्लमर जैसी सितारों को भी देखा जा सकेगा।


फिल्म की खास बात यह है कि फिल्म में डेनियल क्रैग की भूमिका परिवार के सदस्य की नहीं है।  वह इस फिल्म में डिटेक्टिव बेनॉइट ब्लांक की भूमिका कर रहे हैं।  ब्लांक एक प्राइवेट डिटेक्टिव है, जिसे हत्या की गुत्थी  सुलझाने के लिए बुलाया जाता है।


No comments:

Post a Comment