Friday 22 November 2019

फेसबुक की Most Engaging actress of Bollywood Sunny Leone



फेसबुक पर 23 मिलीयन फॉलोवर्स वाली सनी लिओनी फेसबुक पर बॉलीवुड की 'मोस्ट एंगेजिंग अदाकारा' बन गयी हैं। अपने सोशल मीडिया अपडेट्स और ट्रेंडी लुक्स की वजह से सनी ने अपने चाहनेवालों का ध्यान आकर्षित किया हैं। इस प्रकार से, वह फेसबुक पर सबसे ज्यादा एंगेजिंग एक्ट्रेस बन गयी हैं।

सनी लिओन के बाद प्रतिभाशाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दूसरे स्थान पर हैं। 9.8 मिलीयन फोलोवर्स रही अनुष्का शर्मा के पिछले दिनों अपने पती के साथ के फोटोज् और अपडेट्स की वजह से वह अपने चाहनेवोलों में काफी चर्चा में रहीं। और इसिलिए बाकी बॉलीवूड एक्ट्रेस को पिछे छोडकर दूसरे नंबर पर रही मोस्ट एंगेजिंग अदाकारा बन गयी हैं।  यह आँकड़े अमरिका की मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा प्रमाणित और संशोधित किए गयें हैं। 

अपनी दुबई टूर के फोटो और व्हिडीयो, अपने परिवार के साथ पोस्ट किए हुए फोटोज्, अपने स्टाइलिश फोटोशूट्स और डान्स रिहर्सल्स के व्हिडीयोज की वजह से सनी लिओन ने अपने प्रशंसकों का ध्यान फेसबुक पर अपनी तरफ आकर्षित किया हैं। और सनी को स्कोर ट्रेंड्स के 100 अंक प्राप्त कर वह नंबर वन एंगेजिंग एक्ट्रेस बनी हैं। वही 73.22 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही अनुष्का की भूतान ट्रिप की तस्वीरों ने उनके प्रशंसंकों का ध्यान आकर्षित किया। 

फेसुबक पर 40 मिलीयन फ़ॉलोवर्स रही प्रियंका चोपडा 60.72 अंकों के साथ तिसरे स्थान पर हैं। पिछले दिनों दिल्ली आयी प्रियंका के कम अपडेट्स ने उन्हें तिसरे स्थान पर रखा। वहीं, फेसबुक पर 14 मिलीयन फॉलोवर्स रहीं, कैटरीना कैफ का वोग मैगजिन के लिए किया हॉट फोटोशूट उनके चाहनेवालों को काफी पसंद आया। और 58.42 अंकों के साथ वह चौथे स्थान पर हैं। 23 मिलीयन फोलोवर्स रहीं सोनाक्षी सिन्हा के दबंग टूर के अपडेट्स ने उन्हें लोकप्रियता में पांचवे स्थान पर लाया हैं।  

No comments:

Post a Comment