Friday 22 November 2019

Aamir Khan फिर करेंगे Kareena Kapoor से रोमांस


आमिर खान की, अगले साल क्रिसमस वीकेंड में रिलीज़ होने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड की १९९४ में रिलीज़ ऑस्कर पुरस्कार विजेता फिल्म फारेस्ट गंप की हिंदी रीमेक फिल्म है।  यह फिल्म मंदबुद्धि फारेस्ट गंप के जीवन के तीस सालों के सफर की कहानी है। इसमें फारेस्ट गंप और उसकी बचपन से दोस्त जेनी कुर्रन के किरदार प्रमुख हैं।  इस फिल्म में कुछ राजनीतिक कोण भी बयान होते थे।  फिल्म के लिए अभिनेता टॉम हैंक्स को श्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर मिला था।

रोमांटिक आमिर खान और करीना कपूर
हिंदी रीमेक फिल्म लाल सिंह चड्ढा में फारेस्ट  गंप और जेनी कुर्रन वाली भूमिकाये आमिर खान और करीना कपूर कर रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा के तीन दशक लम्बे सफर में आमिर खान और करीना कपूर के चरित्रों को भिन्न रूपों में देखा जाएगा।  इनमे से एक रूप कॉलेज के दिनों का होगा। कॉलेज के दिनों में ही इन दो किरदारों के बीच रोमांस पैदा होता है।  इस दौर के आमिर खान और करीना कपूर खान के चरित्रों के चित्र सोशल मीडिया पर देखे जा रह हैं। इन चित्रों में, यह दोनों बेहद रोमांटिक नज़र आ रहे हैं। हालाँकि, पूरी फिल्म में इन दोनों के सम्बन्ध काफी जटिल और गहरे हैं ।

आठ साल बाद फिर साथ
करीना कपूर और आमिर खान की एक साथ पहली फिल्म ३ इडियट्स २०१० में रिलीज़ हुई थी।  इस फिल्म के बाद इन दोनों ने तलाश द आंसर लाइज वीथिन फिल्म में भी साथ काम किया था।  यह फिल्म २०१२ में प्रदर्शित हुई थी।  इस लिहाज़ से, करीना कपूर और आमिर खान ८ साल बाद, एक साथ रोमांस करते  नज़र आएंगे।
  

No comments:

Post a Comment