Friday 29 November 2019

इंडी पॉप एल्बम के विडियो में Elnaaz Norouzi


नेटफ्लिक्स की पॉप्युलर सीरीज़ 'सेक्रेड गेम्स' में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने के बाद, एलनाज़ नौरोजी अब जल्द ही म्युज़िक वीडियो से ऑडिएंस को एंटरटेन करने जा रही हैं। यह ईरानी अभिनेत्री जल्द ही टोनी कक्कड़ के म्युज़िक वीडियो 'नागिन जैसी कमर हिला' में किलर डांस मूव्स करती हुई दिखाई देंगी।

इस बारे में बात करते हुए एलनाज़ ने कहा, "मैंने इस गाने को इसलिए चुना क्योंकि मुझे लगता है कि यह बहुत ही शानदार ढंग से बनाया गया है। यह बहुत ही कैची है और मुझे उम्मीद है कि बाकी सभी को भी यह पसंद आएगा। मुझे डांस करना पसंद है और मुझे इस गाने में अपने इस टैलेंट को दिखाने का मौका मिला। एक कलाकार के तौर पर मुझे लगता है कि आपको अलग-अलग चीजें करते रहना चाहिए। मुझे भारतीय संगीत और म्युज़िक वीडियो बहुत पसंद हैं।  यह बहुत ही अमेज़िंग है कि मुझे टोनी के साथ काम करने का मौका मिला जो देश की सबसे पसंदीदा डांस एंथम के लिए जाने जाते हैं। जब मैंने गाना सुना तो वीडियो के लिए मैंने तुरंत हामी भर दी।"

इस सेक्रेड गेम्स अभिनेत्री ने यह भी बताया कि एक्टिंग हमेशा उनका पहला प्यार रहेगा । एलनाज़ ने कहा, "अभिनय मेरा नंबर १ जुनून है। सेक्रेड गेम्स से पहले ये कोई नहीं जानता था कि मैं एक्टिंग कर सकती हूं। मेरा लक्ष्य पहले एक अभिनेत्री के तौर पर खुद को स्थापित करना था और फिर अपने डांसिंग स्किल्स को दिखाना था। लेकिन इसके अलावा म्युज़िक वीडियो भी स्टोरीटेलिंग का एक माध्यम है और इस गाने में मुझे अलग मंच पर एक्टिंग करने का मौका मिला जो कि रोमांचक है।"

एलनाज़ ने खुलासा किया कि वह हमेशा एक डांसर रही हैं| डांस के प्रति अपने प्यार को याद करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा से डांस करने का शौक था। एक बच्चे के तौर पर, मुझे याद है कि मेरी चाची मुझे एक पारंपरिक पर्शियन डांस सिखाया करती थी। जब मैं जर्मनी गयी तो मैं नियमित रूप से डांस क्लासेस लिया करती थी। मुझे डांस करना बहुत पसंद है और मैं इसके लिए बहुत मेहनत करती हूँ।"

इतना ही नहीं बल्कि एलनाज़ ने ये भी कहा कि, "इस गाने के रिहर्सल के लिए उसके पास बहुत कम समय था, लेकिन उन्होंने शूटिंग के प्रोसेस का पूरा आनंद लिया। कक्कड़ के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए नैरोजी ने कहा, "मुझे टोनी के गाने बहुत पसंद हैं। उनकी एक अनूठी शैली है, जो मुझे लगता है कि बहुत कूल है। उनके साथ काम करने का अनुभव अद्भुत था। वह बहुत ही अच्छे, इज़ी गोइंग और विनम्र है। मैं सेट पर उन्हें गाने का हुक स्टेप सिखाने की कोशिश कर रही थी क्योंकि वो डांस करने में बहुत शर्माते हैं। कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी कमाल के थे। पूरी टीम मेरे साथ बहुत धैर्यवान थी।"

जब उनसे एक डांस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा,  "अगर कोई डांस फिल्म करने का मौका मिले तो बहुत अच्छा होगा| ये बहुत ही चुनौतीपूर्ण और मजेदार होगा।"

No comments:

Post a Comment