Tuesday 1 December 2020

अनुष्का शर्मा बनी प्रेगा न्यूज की ब्रांड एंबेसडर


घर में गर्भावस्था की जांच करने वाली प्रेग्नेंसी किट बनाने वाली प्रमुख कंपनी, प्रेगा न्यूज ने आज सुपरस्टार अनुष्का शर्मा को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। प्रेगा न्यूज  होम प्रेगनेंसी टेस्ट किट में नंबर 1 ब्रांड (आईक्यूवीआईए, सितंबर'2020 के अनुसार) है और बाज़ार में इसका 80% हिस्सा है। एडीके फॉर्च्यून ने इस विज्ञापन का कंसेप्ट तैयार किया। इस विज्ञापन में गर्भवती होने और गर्भावस्था की सुंदर और आनंददायक यात्रा को दर्शाया गया है।


अनुष्का अपनी गर्भावस्था की तीसरी तिमाही में हैं और जनवरी 2021 में अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं। दो महीने तक चलने वाला यह विज्ञापन विभिन्न टेलीविजन चैनलों, डिजिटल प्लेटफॉर्म और विभिन्न स्थानों पर होर्डिंग और प्रमुख हवाई अड्डों पर चलेगा। विज्ञापन फिल्म को देश भर में हिंदी, बंगाली, उड़िया, मराठी, गुजराती, पंजाबी और असमी जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में भी रिलीज़ किया जाएगा ताकि इसकी पहुँच अधिकतम हो सके। इस विज्ञापन में अनुष्का अपनी गर्भावस्था को संजोती और मां बनने के सपने का आनंद लेती नजर आएंगी। 

 

इस अभियान के बारे में बात करते हुए, मैनकाइंड फार्मा के सीईओ श्री राजीव जुनेजा ने कहा, “हम अनुष्का शर्मा को मातृत्व की ताकत के शक्तिशाली संदेश को सामने लाने में मदद करने पर बेहद खुश हैं। प्रेगा न्यूज एक दशक से अधिक समय से मां बनने वाली लाखों महिलाओं का साथी रहा है और अब अनुष्का के साथ हम देश भर में मां बनने वाली महिलाओं को अपने संदेश भेजना चाहते हैं। बाजार में अग्रणी होने के नाते, हम अपने ग्राहकों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं जिन्होंने हमें हमेशा उनके लिए सबसे अच्छा उत्पाद लाने के लिए प्रेरित किया है। प्रेगा न्यूज़ मां बनने वाली महिलाओं के लिए पसंदीदा विकल्प रहा है क्योंकि यह विश्वसनीय, और सस्ती है और इसे बिना किसी परेशानी के इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

इस अवसर पर बोलते हुए, अनुष्का शर्मा ने कहा, “मैं प्रेगा न्यूज़ के साथ जुड़कर बहुत खुश हूँ जो अब एक दशक से अधिक समय से महिलाओं की मदद करने के लिए जानी जाती है। प्रेगा न्यूज़ अपनी टैगलाइन ʺप्रेगा न्यूज़ मीन्स गुड न्यूज़ʺ (प्रेगा न्यूज का मतलब है सुखद समाचार) के साथ मां बनने वाली माताओं के साथ रहा है। ब्रांड अपने ग्राहकों के बीच एक पसंदीदा विकल्प है क्योंकि यह विश्वास पर खरा उतरता है और घर में आराम से सटीक परिणाम प्रदान करता है। मैं प्रेगा न्यूज़ के साथ अपने जुड़ाव और उनकी विकास यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।

No comments:

Post a Comment