Thursday 10 December 2020

क्या सिनेमाघरों के साथ डिज्नी प्लस पर भी रिलीज़ होगी ब्लैक विडो ?


पिछले दिनों, वार्नर ब्रदर्स ने यह घोषणा का पूरी दुनिया को चौंका दिया था कि उनकी २०२१ में प्रदर्शित होने वाली तमाम फ़िल्में सिनेमाघरों के साथ साथ एचबीओ मैक्स पर भी प्रसारित होंगी. हालाँकि, स्टूडियो की इस घोषणा का प्रदर्शकों द्वारा पुरजोर विरोध भी किया गया था. लेकिन, ओटीटी के दर्शकों के लिए खुशखबरी की तरह थी.

 



वार्नर ब्रदर्स के इस ऐलान के बाद, तमाम ओटीटी दर्शकों की निगाहें डिज्नी स्टूडियो पर लगी हुई थी कि वह क्या निर्णय लेते हैं! क्या वह भी सिनेमाघरों के साथ साथ अपनी फ़िल्में डिज्नी प्लस पर भी स्ट्रीम करेंगे ! लेकिन, डिज्नी स्टूडियोज ने ऐसा ऐलान करने से परहेज किया है. देखो और प्रतीक्षा करो की मूड में है. उनका कोई इरादा अपनी फिल्मे डिज्नी प्लस पर साथ रिलीज़ करने का नहीं है.



अब तमाम दर्शक देखना चाहते हैं कि मार्वल स्टूडियोज क्या फैसला करता है? क्या वह वार्नर ब्रदर्स के रास्ते पर चलेंगे या डिज्नी की तरह इंतज़ार करना चाहेंगे? वैसे दर्शकों में उत्साह इन यूनिवर्स की फिल्म ब्लैक विडो को लेकर है. क्योंकि, ७ मई २०२१ को प्रदर्शन के लिए तैयार ब्लैक विडो का वितरण वाल्ट डिज्नी स्टूडियोज मोशन पिक्चर्स का रहा है.

No comments:

Post a Comment