Thursday 24 December 2020

थालैवी #Kangana Ranaut धाकड़ के एक्शन के लिए तैयार !



बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत, अब राजनीती का मैदान छोड़ कर, खून खराबे के मैदान में उतर आई हैं. उन्होंने जयललिता बायोपिक फिल्म थालैवी की शूटिंग पूरी कर ली है. इसे पूरी करने के बाद, कंगना रानौत ने तुरंत ही अपनी अगली फिल्म धाकड़ की तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने मनाली में अपने घर से ही फिल्म के एक्शन पर काम करना शुरू कर दिया.



धाकड़, निर्माता सोहेल मकलाई की एक्शन फिल्म है. इस फिल्म में कंगना रानौत एजेंट की भूमिका में हैं. वह अपने मार्शल आर्ट्स और दुसरे स्टंट्स के ज़रिये दुश्मन देशों के गुर्गों की हड्डी पसली तोड़ के रख देंगी. फिल्म में उनका किरदार एजेंट अग्नि का होगा.



धाकड़ भारत की पहली महिला जासूस फ्रैंचाइज़ी फिल्म होगी. यानि धाकड़ के एकाधिक हिस्से होंगे. आज कंगना रानौत ने फिल्म के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का सेशन किया. उन पर प्रोस्थेटिक मेकअप चढ़ा कर मास्क तैयार किये जाने हैं. इससे ऐसा लगता है कि वह सीक्रेट एजेंट की तरह अपना चेहरा बदल कर दुश्मनों को बेनकाब करेगी.



इस फिल्म की शूटिंग जनवरी २०२१ से शुरू भी हो जायेगी. फिल्म के लेखक-निर्देशक रजनीश राज़ी घई हैं. उन्हें लिखने में रितेश शाह और चिंतन गाँधी ने भी मदद की है.

No comments:

Post a Comment