Sunday 27 December 2020

दलपति की याद करा गया रजनीकांत को माम्मूटी का सन्देश !



पिछले कुछ दिनों से, फिल्म अभिनेता रजनीकांत रक्तचाप में तीव्र उतार चढाव के शिकार हो कर, हॉस्पिटल में भर्ती हैं. उनके स्वास्थ्य के प्रति चिंतित उनके प्रशंसको और उनके साथ फ़िल्में कर चुके कलाकारों के शुभकामना सन्देश सोशल मीडिया पर तैर रहे हैं. लेकिन, सबसे ज्यादा मर्मस्पर्शी साबित हो रहा है, मलयालम - सुपरस्टार माम्मूटी का ट्विटर सन्देश. माम्मूटी ने ट्वीट किया-

Get Well Soon Soorya

Anpudan Deva.

रजनीकांत के लिए माम्मूटी का यह सन्देश मर्मस्पर्शी क्यों हैं? इसे जानने के लिए ३० साल पीछे जाना होगा. ५ नवम्बर १९९१ को निर्देशक मणिरत्नम की एक क्राइम ड्रामा फिल्म दलपति प्रदर्शित हुई थी. इस फिल्म में रजनीकांत ने झुग्गी में पालने वाले अनाथ बच्चे सूर्या तथा माम्मूटी ने शहर के डॉन देवराज उर्फ़ देवा की भूमिका की थी. यह फिल्म इन दोनों की ज़बरदस्त दोस्ती की दास्ताँ थी. फिल्म बड़ी हिट हुई. इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. लेकिन, इसके बावजूद यह दोनों फिर कभी स्क्रीन पर साथ नहीं आ सके. २०१७ में एक मराठी फिल्म में इन्हें लिए जाने की खबर थी. लेकिन, वह भी सच्ची साबित नहीं हुई.

रजनीकांत के स्वस्थ्य की कामना करते समय माम्मूटी ने अपने और रजनीकांत के प्रशंसकों के दिलों में दलपति के दो गहरे मित्रों की याद ताज़ा कर दी थी.

No comments:

Post a Comment