Tuesday 22 December 2020

बागी टाइगर की न श्रद्धा न दिशा


साजिद नाडियाडवाला की बागी फ्रैंचाइज़ी की चौथी फिल्म बागी ४ की शूटिंग कब से शुरू होगी ? कब यह फिल्म रिलीज़ होगी ? फिल्म के नायक टाइगर श्रॉफ से पूछे तो उन्हें भी खुद नहीं पता कि फिल्म की शूटिंग कब होगी तथा फिल्म कब रिलीज़ की जायगी ! लेकिन, बागी ४ में टाइगर श्रॉफ की संभावित नायिका पर अटकलें लगातार जारी हैं। 

रोमांस के बावजूद श्रद्धा कपूर - बागी ४ में टाइगर श्रॉफ की नायिका कौन होगी ? पहली फिल्म बागी में टाइगर का साथ श्रद्धा कपूर दे रही थी। लेकिन, बागी २ में श्रद्धा की जगह दिशा पाटनी आ गई। फिल्म की शूटिंग के दौरान और बाद में भी, जिस प्रकार से टाइगर-दिशा रोमांस परवान चढ़ रहा था, उससे उम्मीद की जा रही थी कि बागी ३ में टाइगर की नायिका दिशा ही होगी। लेकिन, उम्मीद के विपरीत बागी की सिया खुराना ही बागी ३ की सिया नंदन बन कर आ गई। 



बागी ३ में थी श्रद्धा और दिशा ! - बागी फ्रैंचाइज़ी फिल्मों में पहले श्रद्धा की जगह दिशा और फिर दिशा की जगह श्रद्धा को लिए जाने से ऐसा अनुमान किया जा रहा है कि बागी ४ में दिशा पाटनी की वापसी होगी। चूंकि, दिशा ने बागी ३ में एक आइटम गीत किया था। इसलिए, यह अनुमान था कि दिशा आज भी साजिद नदियादवला और अहमद खान की गुडबुक में है।

बेचैन श्रद्धा और दिशा - यहाँ बताते चलें कि सफल बागी फ्रैंचाइज़ी की चौथी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए दिशा पाटनी और श्रद्धा कपूर, दोनों ही बेचैन हैं। परन्तु, बिलकुल ऐसी ही बेचैनी फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक अहमद खान में नहीं है। वह बागी ४ में टाइगर श्रॉफ की नायिका किसी श्रद्धा या दिशा को नहीं, बल्कि किसी बिलकुल नए चेहरे को लेना चाहते हैं। 



परंपरा तोड़ेंगे साजिद नाडियाडवाला ! - हालांकि, साजिद नाडियाडवाला ने बागी की श्रद्धा कपूर को बागी ३ में दोहराया था । लेकिन, अब वह इसे परंपरा नहीं बनाना चाहते हैं । उनका इरादा हर बागी फ्रैंचाइज़ी फिल्म में टाइगर श्रॉफ का साथ कोई नया चेहरा दे । इसलिए, फिलहाल बागी ३ में टाइगर श्रॉफ के लिए नई अभिनेत्री की तलाश जारी है । तो इंतज़ार कीजिये !

No comments:

Post a Comment