Monday 21 December 2020

“लूप लपेटा के सेट पर क्रिसमस का बड़ा ही प्यारा माहौल था” - ताहिर राज भसीन



जाने-माने एक्टर ताहिर राज भसीन ने अपनी अगली फ़िल्म, लूप लपेटा के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें वह तापसी पन्नू के साथ नज़र आने वाले हैं। तापसी के साथ उनकी जोड़ी निश्चित रूप से पर्दे पर धमाल मचाएगी और लोगों को स्क्रीन पर एक फ्रेश केमिस्ट्री दिखाई देगी। फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग ख़त्म करने के बाद ताहिर ने खुलासा किया है कि, आख़िरी दिन सेट पर आने वाले फेस्टिवल का जोश और उत्साह दिखाई दे रही था।

 

ताहिर बताते हैं कि, “शूटिंग के आख़िरी दिन सेट पर क्रिसमस का बड़ा ही प्यारा माहौल था। सच कहूं तो हमारे प्रोड्यूसर्स (अतुल कस्बेकर और तनुज गर्ग) बेस्ट हैं, जो खाने-पीने के बड़े ही शौकीन हैं और सेट पर हर दिन दावत होती थी। वे सेट पर हर दिन को हम सभी के लिए वाकई बेहद ख़ास बना देते हैं और हम सभी के लिए क्रिसमस केक लाकर तो उन्होंने फेस्टिव सेलिब्रेशन का माहौल बना दिया!"

 

ताहिर कहते हैं कि पूरी टीम इस बात से बेहद खुश थी कि, महामारी के दौर में शूटिंग के सख़्त नियमों का पालन करते हुए हमने इस शेड्यूल को आसानी से पूरा किया।

 

ताहिर कहते हैं, "हमारे लिए यह मौका बड़ा ही अमेज़िंग था क्योंकि हम सब एक जगह इकट्ठा हुए, और हमने केक काटकर फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग ख़त्म की। हम महामारी के दौर में शूटिंग कर रहे हैं और मेरे ख़्याल से हम सभी अपने आप को ख़ुशकिस्मत मानते हैं, क्योंकि हमारी शूटिंग का शेड्यूल वाकई बेहतरीन था जिसे हमने अच्छी तरह पूरा किया। एक-दूसरे को आने वाले हॉलीडे इसके लिए बधाई और शुभकामनाएं देने का अनुभव अमेज़िंग था, और मैं नए साल में जल्द ही उनसे मिलने के लिए तैयार हूं। सेट पर नज़र आने वाली एनर्जी वाकई बेमिसाल थी। अच्छी बात यह है कि हम एक बेहद मज़ेदार फ़िल्म बना रहे हैं, जो लोगों का भरपूर मनोरंजन करेगी।

No comments:

Post a Comment