Tuesday 15 December 2020

एलनाज़ नोरौज़ी (Elnaaz Norouzi) के खुश होने का 'संगीन' कारण !


एलनाज़ नोरौज़ी इतना खुश क्यों हैं ? कारण बड़ा साफ है. ईरान में पली-बढ़ी और मॉडलिंग करने के बाद, एलनाज़ ने मुंबई का रुख किया. वह हिंदी फिल्मों में अभिनय करना चाहती थी. अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले एलनाज़ ने दस सालों तक अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स के विज्ञापन किये.



इसके बाद, उन्हें पहली फिल्म पाकिस्तान की फिल्म मान जाओ न मिली. भारत में उन्हें पंजाबी फिल्म खिडो खुन्दी में अभिनय करने का मौका मिला. हिंदी दर्शकों से उनका पहला परिचय नेटफ्लिक्स की सीरीज सेक्रेड गेम्स में जोया मिर्ज़ा की भूमिका से हुआ. इस सीरीज के बाद, उन्होंने कुनाल खेमू के साथ जी५ की ओरिजिनल सीरीज अभय में नताशा की भूमिका की.



इस प्रकार तीन साल तक पाकिस्तानी और पंजाबी फ़िल्में और टीवी सीरीज करने के बाद एलनाज़ को पहली हिंदी फिल्म मिली है. संगीन टाइटल वाली इस फिल्म में वह सेक्रेड गेम्स के गणेश गायतोंडे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ अभिनय कर रही हैं. फिल्म में एलनाज़ की भूमिका काफी प्रभावशाली बताई जा रही है. थ्रिलर संगीन का निर्देशन जयदीप चोपड़ा ने किया है.



इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू हो जायेगी तथा यह फिल्म २०२१ में कभी प्रदर्शित होगी. क्या संगीन से एलनाज़ नोरौज़ी का हिंदी फिल्म करियर बन पायेगा ?

No comments:

Post a Comment