Thursday 24 December 2020

राम गोपाल वर्मा की 12 'O'Clock अन्दर का भूत


रामगोपाल वर्मा की साइकोलॉजिकल हॉरर थ्रिलर फिल्म 12 'O'Clock अन्दर का भूत भय को इंसान के दिमाग तक ले जाने की कोशिश है. रामगोपाल वर्मा को  गैंगस्टरो के अलावा हॉरर को परदे पर उतारने का शौक है. उनकी नई फिल्म १२'' clock अन्दर का भूत ऐसा ही एक प्रयास है. ख़ास बात यह है कि फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती भी हैं. वह फिल्म में एक मनोचिकित्सक की भूमिका कर रहे हैं.


मिथुन की यह फिल्म २०१७ में उडी एक अफवाह का परिणाम है. मिथुन चक्रवर्ती रामगोपाल वर्मा को उनके जन्मदिन की बधाईयाँ देने उनके घर गए थे. जब वह वापस आये तो यह खबर सुर्ख हो गई कि रामगोपाल वर्मा उनेक साथ एक सबसे भयावनी हिंदी फिल्म बनाने जा रहे है. हालाँकि, रामगोपाल वर्मा के कैंप से इसका खंडन कर दिया गया. उस समय रामगोपाल वर्मा सरकार ३ को आखिरी टच दे रहे थे. कहा गया कि रामगोपाल वर्मा एक हॉरर फिल्म अभिषेक बच्चन के साथ बनायेंगे.



सरकार ३ फ्लॉप हो गई. अभिषेक की फिल्म कभी परदे पर नहीं आई. आज फिल्म 2 'O'Clock अन्दर का भूत सामने है. इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के अलावा मकरंद देशपांडे, दिव्या जगदाले, मानव कौल, अली अजगर, आशीष विद्यार्थी, दलीप ताहिल और फ्लोरा सैनी भिन्न भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म से अभिनेता कृष्ण गौतम का डेब्यू हो रहा है. फिल्म को ८ जनवरी २०२१ को UFO सिने मीडिया नेटवर्क पूरे देश में रिलीज़ कर रहा है.

No comments:

Post a Comment