Sunday 10 September 2017

पंजाबी फिल्मों की इहाना बॉलीवुड में

पंजाबी भाषा की डैडी कूल मुंडे फूल और टाइगर जैसी फिल्मों की अभिनत्री इहाना ढिल्लों का बॉलीवुड डेब्यू होने जा रहा है।  इहाना का यह डेब्यू निर्माता विक्रम भट्ट की इरोटिक थ्रिल्लर फिल्म फ्रैंचाइज़ी हेट स्टोरी की चौथी फिल्म हेट स्टोरी ४ से होगा ।  इरोटिक फिल्म का हिस्सा बनने में हर अभिनेत्री को हिचकिचाहट होती है। फिल्म के सफल होने पर इसी प्रकार की फिल्मों की अभिनेत्री का ठप्पा भी लग जाता है।  इसीलिए इहाना भी हेट स्टोरी ४ साइन करने में हिचकिचा थी।  इहाना कहती हैं, "मैं अब हेट स्टोरी ४ का हिस्सा हूँ।  मुझे प्रोडक्शन हाउस से कॉल आया था।  शुरू में मैं थोड़ा हिचक रही थी।  क्योंकि, मैं बोल्ड रोल के साथ करियर की शुरुआत नहीं करना चाहती थी।  इसलिए पहली बार कॉल आने पर मैंने उन्हें मना कर दिया।  लेकिन, दूसरी बार फिर कॉल आया और मैंने फिल्म की कहानी सुनी।  कहानी सुन का मुझे मेरा रोल काफी पसंद आया।  इसलिए, मैंने तुरंत ही फिल्म को हाँ बोल दी।" हेट स्टोरी फ्रैंचाइज़ी की फिल्मों में अब छोटी अभिनेत्रियो को कहानी कहने का मौक़ा मिला है। पहली हेट स्टोरी में बंगाल की अभिनेत्री पाउली डैम, हेट स्टोरी २ में सुरवीन चावला और हेट स्टोरी ३ में डेज़ी शाह और ज़रीन खान ने अभिनय किया था।  इनमे से कोई भी अभिनेत्री हिंदी फिल्मों में ख़ास सफल नहीं। ऐसे में सवाल उठता है कि इरोटिक फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली इहाना ढिल्लों के करियर का ऊँट किस करवट लेगा।  

No comments:

Post a Comment