Sunday 9 December 2018

तरुण तहिलयानी की ब्लेंडर्स प्राइड दिशा पाटनी


पिछले दिनों, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री दिशा पाटनी रैंप पर बिलकुल भिन्न अवतार में थी।  वह, ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर में फैशन डिज़ाइनर तरुण तहिलयानी के कलेक्शन के लिए रैंप पर थी।

गुरुग्राम में हुए, इस फैशन टूर में, दिशा पाटनी ने, तरुण के तैयार की गई पोशाक पहन रखी थी। दिशा गहरे पीले और काले रंग का लहंगा और चोली पहने हुई थी। इनमे फूलों का काम किया गया और बॉर्डर बनी हुई थी। उनके हाथों में, पोशाक से मिलती- जुलती चूड़ियां उनकी गोरी कलाइयों की शोभा बढ़ा रही थी। इस ड्रेस को मैच करता हुए नेकलेस उनके रूप को खिला खिला लग रहा था। उन्होंने जेम्स पैराडाइस के जेवरात पहने हुए थे। वह, हिंदुस्तान की आधुनिक दुल्हन जैसी नज़र आ रही थी।


तरुण तहिलयानी के इस बार की पोशाकें पारम्परिक और समकालीन फैशन का प्रतिनिधित्व करने वाली थी। इस वस्त्रों के निर्माण में खिले हुए रंगों का इस्तेमाल किया गया था।  यह रंग ख़ास तौर पर लाल और नारंगी थे। कुछ में स्वर्ण चमक भी थी।  इन पोशाकों में, भारतीय सौंदर्य का प्रतिनिधित्व करने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी सटीक बैठती थी।

जहाँ तक, दिशा पाटनी के फिल्म करियर का सवाल है, उनकी सलमान खान के साथ पीरियड फिल्म भारत उल्लेखनीय है।  इस फिल्म में, दिशा ने सर्कस की हवाई झूले में करतब दिखाने वाली लड़की की भूमिका की है।  इस चरित्र का सलमान खान के चरित्र में ख़ास योगदान है। 



पिछले दिनों, दिशा पाटनी मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की शादी में शामिल होने उदयपुर गई थी। वहां उनकी मुलाक़ात फिल्म अभिनेत्री रेखा से हो गई। रेखा और सुंदरता एक दूसरे की पर्याय है। दिशा पाटनी भी उसी दिशा को बढती नज़र आ रही है।

जैसे ही रेखा और दिशा आमने सामने आये, रेखा उनसे गर्मजोशी से मिली। दोनों ने साथ फोटो खिंचाई। दिशा ने उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट कर अपनी खुशी भी ज़ाहिर की।

एफएचएम फिट के कवर पर सोनू सूद - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment