Monday 3 December 2018

जब शादी के संगीत में चौंक पड़ा प्रियंका चोपड़ा का परिवार !


आज परिणीति चोपड़ा ने, अपनी कजिन प्रियंका चोपड़ा की शादी से पहले की संगीत की रस्म की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।  इस फोटो में परिणीति चोपड़ा सहित पूरा चोपड़ा परिवार नृत्य करते दिखाया गया है।

प्रियंका-निक रोमांस बॉलीवुड स्टाइल 
संगीत की तैयारी करते समय, चोपड़ा परिवार ने तय किया था कि इस संगीत में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रोमांस को बॉलीवुड स्टाइल में नृत्य, चित्रों और स्किट के ज़रिये दिखाया जायेगा।  इसके लिए पूरे चोपड़ा परिवार ने कई दिनों से मेहनत की थी।  इस प्रकार से चोपड़ा परिवार जोनास परिवार को मात देना चाहते थे।

चौंक उठा चोपड़ा परिवार 
लेकिन, चोपड़ा परिवार के चौंकाने की बारी थी।  संगीत में मौजूद मेहमान चकित थे। पूरा जोनास परिवार बॉलीवुड फिल्मों के तमाम गीतों पर नाच रहा था। दिलचस्प बात यह थी कि इस परिवार के हर सदस्य के होंठ भी, गीत के बोलों के साथ चल रहे थे।  ऐसा तो कोई मांझा हुआ कलाकार ही कर सकता है।  साबित होता था कि जोनास परिवार ने संगीत संध्या के लिए पंजाबियों से ज़्यादा तैयारी कर रखी थी। बेचारी परिणीति चोपड़ा चारों खाने चित थी। 

संगीत में प्यार की सुगंध 
लेकिन, इससे एक बात तो साबित हो गई कि प्रियंका चोपड़ा की संगीत संध्या में प्रियंका-निक रोमांस की सुगंध फैली हुई थी।  दोनों परिवारों के बीच की प्रतिस्पर्द्धा ख़ुशी और हंसी के बीच सीटियों का आनंद ले रही थी। हैप्पी मैरिज प्रियंका-निक !


पति के अलावा माधुरी दीक्षित के फेवरेट कौन ? - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment