Sunday 16 December 2018

आयुष्मान खुराना की पत्नी बनी डायरेक्टर, बनाएगी माधुरी दीक्षित को माँ



बधाई हो ! और अंधाधुन की सफलता के बाद, एक्टर आयुष्मान खुराना के चेहरे पर ख़ुशी देखते ही बनती है। वह अब ऐसे एक्टर बन गए हैं, जो माध्यम बजट वाली फिल्मों को भी बड़ी सफलता दिला सकते हैं। उनके करैक्टर हर पिछली फिल्म से अलग होते हैं।

कुछ ऐसे ही वह रियल लाइफ में हैं।  फिल्मों की सफलता के दौर में उनके चेहरे पर बिखरी हंसी, उस दर्द को उभरने से रोक देती है, जो वह चाह कर भी व्यक्त नहीं कर सकते। यहाँ आयुष्मान खुराना एक हलकी फुलकी कॉमेडी करने वाले एक्टर से ज़्यादा एक दुखी किरदार नज़र आते हैं।


इसका कारण हैं उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप।  ताहिरा कश्यप छाती के कैंसर की मरीज़ हैं।  हालाँकि, उनकी बीमारी इस स्टेज तक नहीं पहुंची है कि ईलाज न हो सके।  लेकिन, पत्नी के साथ पति के लिए भी तकलीफदेह तो है ही।

परन्तु, ताहिरा अपनी तकलीफ को परे धकेल कर कुछ रचनात्मक करने को तैयार हैं। शॉर्ट फिल्म टॉफ़ी बना चुकी ताहिरा कश्यप, अब पूरी लम्बाई की फिल्म बनाने जा रही हैं। यह उनका फिल्म डेब्यू होगा।


इस फिल्म की कहानी एक माँ और उसकी बेटी पर केंद्रित है।  माँ की भूमिका के लिए माधुरी दीक्षित को साइन किया जा चुका है। तलाश है बेटी कि जो माधुरी के जोड़ में भावाभिनय कर सके।  जैसे ही यह तलाश ख़त्म होगी, फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

फिल्म की कहानी का अभी पता नहीं है। लेकिन , इस फिल्म के पारिवारिक होने की तो १०० प्रतिशत गारंटी है। फिलहालइस  फिल्म में, माधुरी के अपोजिट साक्षी तंवर की ले लिया गया है। फिल्म में साक्षी तंवर भी माँ की भूमिका में होंगी।  इन दोनों का सम्बन्ध अभी अज्ञात है। बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही, साक्षी तंवर रियल लाइफ में माँ बनी हैं।

डिजिटल सीरीज में अभिषेक बच्चन - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment