Sunday 27 September 2020

कुछ बॉलीवुड की २७ सितम्बर २०२०


 अक्षय कुमार ने क्यों तोड़ा अपना बनाया नियम ?- अक्षय कुमार, आजकल स्कॉटलैंड में स्पाई थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय कुमार को जानने वाला हर व्यक्ति जानता है कि अक्षय कुमार अपने सिद्धांतों और नियम के बहुत पक्के हैं।  वह सुबह ९ बजे से पांच बजे तक की एक शिफ्ट में काम करना पसंद करते हैं। वह ज़ल्दी सो जाते हैं और सुबह चार बजे उठ कर वर्जिश करते हैं। उनका यह नियम १८ सालों में कभी नहीं टूटा। लेकिन, बेल बॉटम के लिए अक्षय कुमार को अपना यह नियम तोड़ना पडा। दरअसल, अक्षय कुमार अपनी फिल्म की क्रू के साथ स्कॉटलैंड पहुंचे तो पूरी क्रू को १४ दिन के क्वारंटीन से गुजरना पडा। इससे फिल्म की शूटिंग समय से निबटाने में दिक्कतें महसूस की जा रही थी। अक्षय कुमार खुद भी फिल्म निर्माता हैं। इसलिए उन्होंने बेल बॉटम का खर्च नियंत्रित करने के लिए अपना १८ सालों से चला आ रहा ८ घंटे की शिफ्ट का नियम तोड़ डाला और फिल्म की शूटिंग दो शिफ्टों में कराये जाने का फैसला लिया। अक्षय की इस उदारता से फिल्म के निर्माता भगनानीज बेहद खुश हैं।

अक्षय ओबेरॉय की सेवेंथ सेंस ! - इरोस नाउ पर स्ट्रीम वेब सिरीज़ फ्लेश में अक्षय ओबेरॉय ताज के किरदार में नजर आए थे। ताज की भूमिका में अपने शानदार अभिनय से अक्षय ने डिजिटल दर्शकों और समीक्षकों दूं को आश्चर्यचकित कर दिया था। अब वह गौरांग दोषी की वेब सिरीज़ सेवेंथ सेंस अहम प्रतिद्वंदी के रूप में नजर आएंगे। दीवार और आंखे जैसी हिट फिल्मों के निर्माता गौरांग दोषी इस सीरीज के निर्माता है। इस सीरीज की जानकारी अभी तक जाहिर नहीं की गई है। पर इस सीरीज में अक्षय ओबेरॉय के अलावा इस शो में आर माधवन, रोहित रॉय, सना सईद और एली अवराम भी नजर आएंगे। अक्षय ओबेरॉय केटीना में दिशा पाटनी, थिरुट्टू पायलैय २ के हिंदी रीमेक मेंउर्वशी रौतेला और मैडम चीफ मिनिस्टर में रिचा चढ्ढा के साथ नज़र आएंगे |

उर्वशी रौतेला बनेगी ब्लैक रोज ! - सनी देओल की, सिख समुदाय के साथ बुरी तरह से विवाद में फंसी फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से, उर्वशी रौतेला का हिंदी फिल्म डेब्यू हुआ था। अब उर्वशी रौतेला का फिल्म ब्लैक रोज से तेलुगु फिल्म डेब्यू होने जा रहा है। फिल्म ब्लैक रोज की ख़ास बात यह है कि यह पूरी फिल्म पूरी तरह से उनके कन्धों पर है। यानि वह फिल्म में ब्लैक रोज की भूमिका में होंगी। इस थ्रिलर फ़िल्म में उर्वशी रौतेला की भूमिका, विलियम शेक्सपियर के नाटक द मर्चेंट ऑफ़ वेनिस के एक चरित्र शायलोक जैसी है। फिल्म के कथानक का पता नहीं चल सका है। इस फिल्म की शूटिंग २९ अगस्त से हैदराबाद में शुरू हो गई। निर्देशक संपत नंदी की कथा-पटकथा पर यह फिल्म दो भाषाओं तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ होगी। उर्वशी रौतेला का कन्नड़ फिल्म डेब्यू २०१५ में प्रदर्शित मिस्टर ऐरावत से हुआ था। उनकी पिछली रिलीज़ हिंदी फिल्म हेट स्टोरी ४ और पागलपंथी थी। उनकी एक फिल्म वर्जिन भानुप्रिया ओटीटी प्लेटफार्म जी ५ से स्ट्रीम हो रही है।

कमल हासन की २३२वी फिल्म का ऐलान !- कमल हासन की २३२वी फिल्म का ऐलान कर दिया गया है। इस फिल्म का निर्माण कमल हासन के बैनर राजकमल फिल्म्स के अंतर्गत किया जायेगा। फिलहाल, कमल हासन, शंकर निर्देशित फिल्म इंडियन २ की शूटिंग कर रहे। कमल हासन की इस फिल्म का कामचलाऊ टाइटल एवानेंद्रू निनाइथाइ रखा गया है। फिल्म का निर्देशन लोकेश कनागराज कर रहे हैं। कार्ति के साथ कैथी और विजय के साथ मास्टर जैसी तमिल फ़िल्में निर्देशित करने वाले लोकेश की यह फिल्म पोस्टर से गैंगस्टर फिल्म लग रही है। फिल्म के पोस्टर में कमल हासन के रेखाचित्र पर बन्दूको का जमवाड़ा इसकी पुष्टि करता है। फिल्म में कमल हासन के सह कलाकारों के नामों का ऐलान अभी नहीं हुआ है। कमल हासन की फिल्म की शूटिंग विजय की फिल्म मास्टर के पोस्ट  प्रॉडक्शन के पूरा होने बाद शुरू होगी। फिल्म को अगले साल की गर्मियों में रिलीज़ करने का इरादा है।

लिशा में बाइपोलर डिजीज की शिकार है वेदिका दत्त - एक मशहूर ज्वैलरस के विज्ञापन में, बच्चन दम्पति, जिस लड़की पर बेटी जैसा प्यार बरसा रहे हैं, वह उनकी बेटी श्वेता बच्चन नहीं है। बल्कि, यह अभिनेत्री और मॉडल वेदिका दत्ता है। कोलकत्ता की २५ वर्षीया वेदिका फिटनेस मॉडल हैं।उनका जिम में सेशन बड़ी बड़ी जिमबाज़ अभिनेत्रियों के पसीने छुड़ा सकता है।वह नंदिता दास की फिल्म मोंटो में एक छोटी भूमिका कर चुकी हैं। जब देश में लॉकडाउन का ऐलान हुआ, उस समय वेदिका, निर्देशक प्रभुराज की हिंदी फिल्म लिशा की शूटिंग कर रही थी। प्रभुराज ने फिल्म लुप्त का निर्देशन किया था। लिशा, मानसिक बीमारी बाइपोलर डिसऑर्डर की शिकार है। यह एक जटिल और मनोवैज्ञानिक चरित्र है। वेदिका की यह फिल्म सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर भी स्ट्रीम होगी।

No comments:

Post a Comment