Tuesday 8 September 2020

जी अशोक बनायेंगे तीन फिल्मों के हिंदी रीमेक



आकासा रामन्ना, पिल्ला ज़मींदार, सुकुमारुदु, चित्रांगदा और भागमती जैसी हिट तेलुगु फिल्मों के निर्देशक जी अशोक ने, दक्षिण की तीन सुपरहिट फिल्मों के रीमेक के अधिकार खरीद लिए हैं । वह इन फिल्मों का हिंदी में रीमेक करेंगे । यह कौन कौन सी फ़िल्में है, इसका खुलासा नहीं हुआ है ।

रीमेक दुर्गावती का निर्देशन

जी अशोक इस समय, भूमि पेडणेकर के साथ हॉरर थ्रिलर फिल्म दुर्गावती का निर्देशन कर रहे हैं । यह फिल्म उन्ही की २०१८ में रिलीज़ तेलुगु फिल्म भागमती की रीमेक है । तेलुगु भागमती में कुछ बुरे लोग एक ईमानदार आईएएस आधिकारी का अपहरण कर लेते हैं और उसे एक वीरान बंगले में कैद कर रखते हैं । उस वीरान बंगले में एक आत्मा भटकती है. वह आत्मा, उस आईएएस ऑफिसर पर आ जाती है । इसके आगे की कहानी काफी दिलचस्प है।

अनुष्का शेट्टी बनी थी आईएएस

तेलुगु फिल्म में भागमती की भूमिका अनुष्का शेट्टी ने की थी । हिंदी रीमेक में यह भूमिका भूमि पेडणेकर कर रही हैं । फिल्म में भूमि का साथ जीशुआ सेनगुप्ता, करण कपाडिया, अक्षय कुमार, अरशद वारसी, माहि गिल और मुरली शर्मा दे रहे हैं । इस फिल्म का निर्माण अक्षय कुमार के साथ भूषण कुमार और विक्रम मल्होत्रा ने किया है ।

मिनी फिल्म्स की फ़िल्में

जी अशोक रीमेक फिल्मों का निर्माण मानसी बागला के साथ करेंगे । मानसी बागला, जी अशोक के साथ फिल्म निर्माण में हाथ बटा चुकी हैं । वह इस समय एक तेलुगु कॉमेडी फिल्म नीनू-कोरी का मराठी रीमेक निर्देशित कर रही हैं । जी अशोक की तीन फिल्मों में एक का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे है ।

No comments:

Post a Comment