Tuesday 15 September 2020

शर्लाक होम्स ३ में रॉबर्ट डाउनी जूनियर और टॉम हॉलैंड

एवेंजरस: एन्डगेम के बाद रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने, मार्वेल सिनेमेटिक यूनिवर्स को अलविदा कह दी है। अब वह स्टूडियो से बाहर, अन्य भूमिकाये कर रहे हैं। इसमे, मार्वल के स्पाइडर-मैन टॉम हॉलैंड उनके साथ हैं। हालाँकि, टॉम अभी भी मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स के लिए स्पाइडर-मैन अवतार में नज़र आयेंगे। लेकिन, वह अपने मेंटर का साथ भी नहीं छोड़ना चाहते। 

टॉम के मेंटर रॉबर्ट 

रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने आयरन मैन फिल्मों और एवेंजरस तथा कैप्टेन अमेरिका में टोनी स्टार्क उर्फ़ आयरन मैन की भूमिका की थी। टॉम हॉलैंड ने, रॉबर्ट के साथ कैप्टेन अमेरिका सिविल वॉर से लेकर एवेंजरस एन्डगेम तक काम किया था। इन दोनों की केमिस्ट्री खूब जमती है। टॉम, रॉबर्ट डाउनी जूनियर को अपना गुरु मानते हैं ।

तीसरी शर्लाक होम्स  

खबर है कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर, नौ साल बाद फिर शर्लाक होम्स से जुड़ने जा रहे हैं। रॉबर्ट ने, २००९ में प्रदर्शित फिल्म शर्लाक होम्स में डिटेक्टिव की भूमिका की थी। अब इसकी तीसरी सीक्वल फिल्म बनने जा रही है। इसी फिल्म में टॉम हॉलैंड बहुत महत्वपूर्ण भूमिका करेंगे।

डूलिटिल में फीकी जोड़ी 

शर्लाक होम्स ३ में जूड लॉ अपनी शर्लाक होम्स की मददगार और दोस्त जॉन वाटसन की भूमिका कर रही हैं। जूड ने सीक्वल फिल्म शर्लाक होम्स अ गेम ऑफ़ शैडोज भी की थी। इसमे कोई शक नहीं कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर और जूड लॉ की जोडी दोनों शर्लाक होम्स फिल्मों में खूब जमी थी। लेकिन, दर्शकों की निगाहें रॉबर्ट डाउनी जूनियर और टॉम हॉलैंड की केमिस्ट्री पर ही होगी। क्योंकि डूलिटिल में यह जोड़ी कुछ ख़ास नहीं जमी थी। 


No comments:

Post a Comment