Wednesday 2 September 2020

तीस टेक्स में सुमन और श्रवण का डांस सीक्वेंस

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो एक दूजे के वास्ते 2, दिलचस्पी के चरम पर पहुंच गया है। इसमें श्रवण, सुमन से अपने प्यार का इजहार करने की कगार पर है। स्टूडियो नेक्स्ट प्रोडक्शन के निर्माण में बना यह शो पहले ही सबका पसंदीदा बन चुका है। दर्शक, श्रवण और सुमन की केमिस्ट्री को बहुत पसंद कर रहे हैं। चाहे सिनेमा हो या छोटा पर्दा, रोमांस को दर्शाने के लिए डांस सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। अब एक दूजे के वास्ते 2 के कलाकार मोहित कुमार और कनिका कपूर भी इसी राह पर नजर आएंगे।

असल में सुमन और श्रवण एक असाइनमेंट के लिए डांस वीडियो शूट करने का फैसला करते हैं, जिसमें उनकी केमिस्ट्री सभी को आकर्षित करेगी। लेकिन जहां वो पर्दे पर एक दूसरे की आंखों में डूबे नजर आएंगे, वहीं पर्दे के पीछे की कहानी कुछ और ही है। दरअसल, सुमन और श्रवण के बीच इस रोमांटिक डांस सीक्वेंस को पूरा करने में 30 से ज्यादा टेक्स देने पड़े। श्रवण का रोल निभा रहे मोहित कुमार डांस में इतने अच्छे नहीं हैं इसलिए 'सुवन' यानी सुमन और श्रवण को परफेक्शन में आने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी। दोनों एक्टर्स ऑफस्क्रीन भी अच्छे दोस्त हैं और इसलिए कनिका कपूर डांस को परफेक्ट बनाने में मोहित की मदद करती नजर आईं, जिसमें वो उनके डांस मूव्स को लेकर मजाक भी कर रही थीं।

इस बारे में बताते हुए एक्टर मोहित कुमार ने कहा, "हमने हाल ही में एक दूजे के वास्ते 2 के लिए एक डांस सीक्वेंस की शूटिंग की। इससे पहले मैंने सिर्फ विसर्जन और बारातों में परफॉर्म किया था। तो ऐसे में आप सोच सकते हैं कि मेरी डांसिंग कैसी होगी। इसकी शूटिंग के लिए मैंने कई रीटेक्स दिए। मैं कनिका का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने ना सिर्फ धैर्यपूर्वक मेरे साथ रीटेक्स दिए बल्कि मेरे डांस मूव्स सुधारने में मेरी मदद भी की। मुझे लगता है कि यदि वो ना होतीं तो इस सीन को परफेक्ट बनाने में कई दिन लग गए होते।"

No comments:

Post a Comment