Tuesday 8 September 2020

हॉटस्टार पर शुरू होगा होस्टेजेज का दूसरा सीजन

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होस्टेजेज का दूसरा सीजन शुरू होने जा रहा है। सुधीर मिश्र निर्देशित होस्टेजेज २ का प्रसारण ९ सितम्बर से शुरू हो जाएगा। इसका ऐलान, एक्टर रोनित रॉय ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर विडियो पोस्ट कर किया।

मुख्यमंत्री को मारने के लिए होस्टेजेससुधीर मिश्र निर्देशित थ्रिलर सीरीज होस्टेजेज का पहला सीजन २३ सितम्बर २०१३ से स्ट्रीम हुआ था। होस्टेजेज की उतार चढ़ाव, थ्रिल और रहस्य से भरी कहानी में डॉक्टर मीरा आनंद को अपना परिवार बचाने के लिए सूबे के मुख्यमंत्री खुशवंत हांडा को ऑपरेशन टेबल पर ही मारना होगा। उसका परिवार बंधक बना लिया गया है। इस सीजन का अंत रहस्यात्मक था। इससे ऐसा लगता था कि होस्टेजेज का दूसरा सीजन भी स्ट्रीम होगा।

होस्टेजेस २ का गहरा रहस्य - रोनित रॉय के विडियो के अनुसार, सीजन २ ज्यादा बड़ी योजना के साथ ज्यादा रहस्य भरा होगा। पहले सीजन में, मुख्य मंत्री को मारने का जिम्मा डॉक्टर आनंद को दिया गया था। लेकिन, मुख्यमंत्री ज़िंदा है। रोनित रॉय इसे बताते हुए, कहते हैं कि हांडा मेरे कब्ज़े में है। अब रोनित रॉय का किरदार क्या करेगा, यह होस्टेजेज २ का गहरा रहस्य है!

सूर्य शर्मा का नया चरित्र ! - पहले सीजन में डॉक्टर मीरा आनंद की भूमिका में टिस्का चोपड़ा और मुख्य मंत्री हांडा की भूमिका में दलीप ताहिल दूसरे सीजन में भी अपनी मूल भूमिका में हैं। रोनित रॉय, एसपी पृथ्वी सिंह की भूमिका फिर करेंगे। बताते हैं कि इस शो में अभिनेता सूर्य शर्मा का नया चरित्र भी शामिल किया गया है। सूर्य शर्मा ने सोनी लाइव के शो अनदेखी में अभिनय किया है।


No comments:

Post a Comment