Tuesday 22 September 2020

ब्राड पिट की बुलेट ट्रेन में नए सवार

एक तरफ हॉलीवुड अभिनेता ब्राड पिट, एंजेलिना जोली के साथ बच्चों की कस्टडी के विवाद में फंसे हुए हैं, वहीँ एक जर्मन मॉडल के साथ उनके संबधों की खबर भी सुर्ख हो रही है। पर भारतीय दर्शकों के लिहाज़ से ख़ास है ब्राड पिट की बुलेट ट्रेन। बुलेट ट्रेन, ब्राड पिट की एक्शन फिल्म है।  इस  बुलेट ट्रेन  में नयी नई सवारियां यानि एक्टर सवार होते जा रही हैं।

जोए किंग बुलेट ट्रेन  में - कुछ दिनों पहले, यह खबर थी कि टीन रोमांस ड्रामा फिल्मों द किसिंग बूथ में शैली इवांस की भूमिका करने वाली २१ वर्षीय अभिनेत्री जोए किंग बुलेट ट्रेन में सवार कर लिया गया है। २००७ में रिलीज़ फिल्म रेन ओवर मी में बाल भूमिका से फिल्म करियर की शुरुआत करने वाली जोए किंग कई पुरस्कारों के लिए नामित हो चुकी हैं। वह म्यूजिक वीडियो कर चुकी हैं तथा एक वीडियो गेम की भी नायिका हैं।

मार्शल आर्टिस्ट एंड्रू कोजी भी - अब जोए किंग के साथ सवार होने जा रही दूसरी सवारी एंड्रू कोजी की है। कोजी इंग्लिश एक्टर हैं। उनका रक्त जापानी और इंग्लिश मिश्रित है।  वह मार्शल आर्टिस्ट और स्टन्टमैन हैं।  फिल्म फ़ास्ट एंड फ्यूरियस ६ में अभिनेता सुंग कंग के बॉडी डबल एंड्रू कोजी को सिनेमैक्स के शो वारियर में अह सहम की भूमिका से पहचान मिली। वह २०२१ में रिलीज़ होने वाली जी आई जोए सीरीज की रिबूट फिल्म स्नेक आईज में स्टॉर्म शैडो की भूमिका कर रहे हैं।

ऑस्कर के बाद पहली बुलेट ट्रेन - खास बात यह है कि बुलेट ट्रेन अभिनेता ब्राड पिट की, फिल्म वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड के लिए जीतने के बाद, साइन की गई पहली फिल्म है। बुलेट ट्रेन  एक जापानी उपन्यास मारिया बीटल पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन हॉब्स एंड शॉ के निर्देशक डेविड लेइच कर रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट ज़ाक ओलकेविकज़ लिख रहे हैं।  इस फिल्म की शूटिंग लॉस एंजेल्स में शुरू हो चुकी है।


No comments:

Post a Comment