Tuesday 1 September 2020

नेटफ्लिक्स के साथ रयान रेनॉल्ड्स की तीसरी फिल्म

हॉलीवुड के डेडपूल रयान रेनॉल्ड्स का नेटफ्लिक्स के साथ हनीमून जारी है। उन्होंने नेटफ्लिक्स की  तीसरी फिल्म के लिए भी अनुबंध कर लिया है। वह नेटफ्लिक्स की अगली कॉमेडी फिल्म अपस्टेट में अभिनय भी करेंगे और फिल्म के सह लेखक भी होंगे। 

६ अंडरग्राउंड से नेटफ्लिक्स के साथ - रयान रेनॉल्ड्स का नेटफ्लिक्स के साथ सम्बन्ध पिछले साल रिलीज़ फिल्म ६ अंडरग्राउंड से बना। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में रयान ने ग्रे/वन की मुख्य भूमिका की थी। यह फिल्म सिनेमाघरों में पिछले साल रिलीज़ हुई थी। आजकल यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। उनका, नेटफ्लिक्स के साथ दूसरा सहकार फिल्म रेड नोटिस के लिए है। इस एक्शन कॉमेडी फिल्म में ड्वेन जॉनसन और गाल गैडोट उनके सह कलाकार हैं।

द नाइंस के ऑगस्ट - रयान की सह लेखक वाली फिल्म अपस्टेट की कहानी को गोपनीय रखा जा रहा है। अलबत्ता, इसकी निर्देशक के बारे में खबरें ज़रूर हैं। इस फिल्म का निर्देशन जॉन ऑगस्ट करेंगे। जॉन ऑगस्ट ने २००७ में प्रदर्शित साइंस फिक्शन साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म द नाइन्स का निर्देशन किया था। इस फिल्म में रयान के तीन रूप थे। इस प्रकार से यह निर्देशक-अभिनेता जोड़ी १३ साल बाद फिर साथ है।

रयान रेनॉल्ड्स की फ़िल्में - अगर कोरोना महामारी न फैली होती तो भारतीय फिल्म दर्शक रयान को साइंस फिक्शन एक्शन कॉमेडी फिल्म फ्री गुय में नज़र आते। उनकी यह फिल्म ११ दिसम्बर को प्रदर्शित होनी है। वह २०१७ की एक्शन फिल्म हिटमैन्स बॉडीगार्ड की सीक्वल फिल्म द हिटमैन्स वाइफ्स बॉडीगार्ड में हिटमैन के बॉडीगार्ड माइकल बॉयस की भूमिका कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment