Thursday 24 September 2020

NCB के नेट में चार अभिनेत्रियाँ एक फैशन डिज़ाइनर

NCB के नेट में चार अभिनेत्रियाँ एक फैशन डिज़ाइनरदिनों में चार फिल्म अभिनेत्रियों और एक फैशन डिज़ाइनर से पूछताछ करने जा रहा है. यह पाँचों बॉलीवुड सेलेब्रिटी रिय चक्रवर्ती से पूछताछ, कॉल्स डिटेल, और करण जोहर की पार्टी के विडियो के बाद NCB के राडार पर हैं. NCB, आज दक्षिण की स्थापित अभिनेत्री और बॉलीवुड में पैर पसारने के लिए बेताब अभिनेत्री राकुल प्रीत सिंह और फैशन डिज़ाइनर सिमोन खाम्बटा से पूछताछ करेगी. कल यानि २५ सितम्बर को अकेले दीपिका पादुकोण को निमंत्रण हैं. दीपिका पादुकोण की कॉल डिटेल्स के आधार पर और करण जोहर की पार्टी के विडियो के कारण बुलाया जा रहा है.

दीपिका की एक कोको पार्टी भी NCB की राडार पर है. इस पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा की शटअप बिटिया सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के चहरे नज़र आये थे. २६ सितम्बर को श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की जायेगी. यह दोनों अभिनेत्रियाँ सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ के नायक सुशांत सिंह राजपूत ही थे. जबकि, श्रद्धा कपूर ने सुशांत के साथ पिछले साल की हिट फिल्म छिछोरे में अभिनय किया था. सारा अली खान तो सुशांत के साथ बैंकाक की सैर भी कर आई थी.



ऐसा नहीं लगता कि इन चारों अभिनेत्रियों का ड्रग्स सप्लाई से संबंधों के कारण नाम आया है. इनसे ड्रग्स सप्लाई करने वाले व्यक्ति की ही जानकारी प्राप्त की जा सकती है. अलबत्ता सिमोन खम्बाटा ड्रग्स पेडलर से सीधी जुडी नज़र आती है.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद शुरू जांच का अब अंतर्राष्ट्रीय महत्त्व हो गया है. सुशांत की आत्महत्या है या हत्या हुई है, की जांच करने वाली सीबीआई के बाद आर्थिक घोटाले के लिए ईडी और ड्रग्स कनेक्शन के लिए NCB के बाद, इस जांच से NIA का जुड़ना इसी ओर इशारा करता है कि सुशांत की मृत्यु सामान्य आत्महत्या तथा ड्रग्स सप्लाई सामान्य आपूर्ति जैसा कुछ नहीं हैअसामान्य है.

No comments:

Post a Comment