Tuesday 22 September 2020

अक्षय खन्ना का वेब डेब्यू

विनोद खन्ना के प्रतिभाशाली बेटे अक्षय खन्ना का सही फैसला। उनका वेब डेब्यू होने जा रहा है। वह संबंधों के नाटकीय चित्रण वाली सीरीज में अभिनय करने जा रहे हैं । यह सीरीज किसी बड़े ओटीटी प्लेटफार्म (नेटफ्लिक्स) पर स्ट्रीम होगी ।

अक्षय खन्ना डीकपल्ड

अक्षय खन्ना की पहली डिजिटल सीरीज एक जोड़े के बीच के संबंधों पर हलकी फुलकी सीरीज है । इस सीरीज का टाइटल डीकपल्ड रखा गया है । सीरीज का निर्देशन चरित्र कलाकारों पर फिल्म हर किस्से के हिस्से: कामयाब के निर्देशक हार्दिक मेहता कर रहे हैं । भावनाओं और भावुकता से भरी फिल्म कामयाब को संजय मिश्र, दीपक डोबरियाल और ईशा तलवार के भावाभिनय के कारण काफी पसंद किया गया था ।

सीरियस मेन के लेखक

भावेश मेहता, सेजल शाह और विक्रमादित्य मोटवाने की इस फिल्म को मनु जोसफ लिख रहे हैं. मनु जोसफ ने ही, नेटफ्लिक्स सीरियस मेन लिखी थी । इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी झुग्गी में रहने वाले एक व्यक्ति की भूमिका कर रहे हैं, जो अपने बेटे को मिली शोहरत का इस्तेमाल घर के हालात सुधारने के लिए करना चाहता है।

२०१७ में चल रही थी बात

अक्षय खन्ना काफी समय से, जब से वेब माध्यम ने जोर पकड़ा था, किसी वेब सीरीज या फिल्म में काम करना चाहते थे । २०१७ में, उनके निर्देशक जोड़ी राज और डीके की पोलिटिकल थ्रिलर प्रोजेक्ट करने की खबर थी । हालाँकि, मोटे तौर पर होमी भाभा की मृत्यु की पड़ताल करने वाला प्रोजेक्ट बंद नहीं हुआ है, लेकिन अक्षय के इसमे काम करने की कोई संभावना नहीं है । उनकी एकता कपूर की संजय गांघी के जीवन पर सीरीज को लेकर बात चल रही है ।   


No comments:

Post a Comment